Tata Altroz Spy Shots: हाल ही में Tata Altroz ​​​​प्रीमियम हैचबैक को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है. हालांकि, टेस्ट म्यूल को देखकर यह साफ नहीं हो पाया है कि वह हैचबैक का अपडेटेड वर्जन है या इलेक्ट्रिक वर्जन है या फिर सीएनजी वेरिएंट है. टेस्टिंग म्यूल को कवर किया गया था ताकि उसके डिजाइन को छिपाया जा सके. लेकिन, फिर भी तस्वीरों में कार का रियर डिफॉगर और मोनोटोन अलॉय व्हील्स दिख गए. बता दें कि मौजूदा मॉडल डुअल-टोन अलॉय के साथ आता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टाटा अल्ट्रोज को पहली बार 2020 में लॉन्च किया गया था. इसे पांच ट्रिम लेवल- XE, XM, XT, XZ और XZ (O) में पेश किया गया था. बाजार में यह मारुति सुजुकी बलेनो को टक्कर देती है, जिसे हाल ही में मिड-लाइफ अपडेट मिला है. इसके बाद, अगस्त में यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बन गई. ऐसे में अब प्रतिस्पर्धा का सामना करने के लिए टाटा अपनी अल्ट्रोज को अपडेट कर रही है. जल्द ही 2023 टाटा अल्ट्रोज फेसलिफ्ट बाजार में आएगी.


हालांकि, इससे पहले टाटा अल्ट्रोज का सीएनजी वर्जन भी टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है, जिसमें एमिशन टेस्टिंग इक्विपमेंट दिखा था. वहीं, यह भी रिपोर्ट्स हैं कि टाटा अपनी अल्ट्रोज के ईवी वर्जन पर भी काम कर रही है. टाटा ने अल्ट्रोज ईवी को पहली बार 2020 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था. अब इसके 2022 ऑटो एक्सपो में डेब्यू करने की उम्मीद है.


ऐसे में टाटा अल्ट्रोज का जो नया टेस्ट म्यूल दिखा है, उसमें एग्जॉस्ट पाइप नजर नहीं आया है. हालांकि, यह शायद कैमरा के एंगल के कारण ऐसा हो सकता है कि जिस एंगल से तस्वीरें ली गई हैं, वहां से एग्जॉस्ट पाइप नजर न आए. इसीलिए, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि स्पाई शॉट्स में दिखने वाली Tata Altroz, पुराने मॉडल का फेसलिफ्ट है, इलेक्ट्रिक वर्जन है या फिर सीएनजी वर्जन है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर