Skoda Slavia: स्कोडा स्लाविया को भारत में काफी पॉपुलैरिटी मिली है. हालांकि, कुछ महीने पहले एक चौंकाने वाली घटना है हुई थी, जहां सेडान ने खुद ही आग लग गई थी. लखनऊ के रहने वाले कार मालिक अभिषेक भाटिया ने बताया था कि आग लगने की घटना जून में हुई थी. हालांकि, अब Skoda की ओर से अभिषेक भाटिया को नई स्लाविया कार दी गई है. अभिषेक भाटिया काफी दिनों से अपनी कार के जलने को लेकर परेशान थे. उनका कहना था कि कार में खुद से आग लगी थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार मालिक अभिषेक भाटिया का बयान


उनका कहना था कि उन्होंने रात को करीब 10 बजे अपनी सेडान पार्क की थी और सुबह 3 बजे सोसाइटी की सिक्योरिटी ने उन्हें जगाया और बताया कि उनकी कार में आग लगी है. जब तक वह मौके पर पहुंचे कार पूरी तरह से आग की चपेट में आ चुकी थी. उनका कहना था कि कार में कई धमाके हुए और आग पर काबू नहीं पाया जा सका. दमकल कर्मी भी आए लेकिन आग पर काबू नहीं पा सके.


कार में नहीं लगी थी कोई आफ्टरमार्केट एक्सेसरी


कार में किसी भी तरह की आफ्टरमार्केट एक्सेसरी नहीं लगी हुई थी और न ही कार में कोई मॉडिफिकेशन कराया गया था. कार टॉप वेरिएंट की थी. इसीलिए, वह काफी फीचर्स से लैस थी, जिससे कार मालिक को किसी भी तरह की आफ्टरमार्केट एक्सेसरी लगवाने की जरूरत नहीं थी. कार जहां पार्क थी, वह आग लगने का खतरा भी नहीं थी. ऐसे स्थिति में भी खड़ी हुई कार में खुद से आग लगना चिंताजनक था.


अभिषेक भाटिया को दी गई नई स्लाविया कार


यह मामला सामने आने के बाद शुरुआत में कंपनी की ओर से बहुत अच्छे से ध्यान नहीं दिया गया लेकिन जब यह घटना खबरों में आई, तो कंपनी ने इसका सही से संज्ञान लिया, जिसका नतीजा यह हुआ कि स्कोडा की ओर से अब अभिषेक भाटिया को नई स्लाविया कार दे दी गई है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर