Upcoming Cars Under 15 Lakh Rupees: साल 2022 में अभी तक कई कारें लॉन्च हो चुकी हैं और तमाम नई कारें लॉन्च होने के लिए तैयार हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जो इसी साल लॉन्च हो सकती हैं और लॉन्च होने पर जिनकी संभावित कीमत 15 लाख रुपये से कम या फिर 15 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. चलिए, इनके बारे में जानते हैं.


Maruti Suzuki Baleno S-CNG


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मारुति सुजुकी ने इसी साल अपडेटेड बलेनो लॉन्च की है, जिसमें कई हाइटेक फीचर्स दिए गए हैं. अब मारुति सुजुकी अपने बलेनो का सीएनजी वेरिएंट भी लॉन्च करने की योजना बना रहा है. यह उसकी नेक्सा रेंज का पहला सीएनजी मॉडल हो सकती है. प्रीमियम हैचबैक पर जल्द ही कंपनी फिटेड सीएनजी किट देखने को मिल सकती है. बलेनो एस-सीएनजी को एक से अधिक वेरिएंट में पेश किए जाने की उम्मीद है. इसे इसी साल लॉन्च किया जा सकता है. 


यह भी पढ़ें- जल्द लॉन्च होगी भारत की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार! दिखने में बहुत क्यूट और फीचर्स धांसू


Toyota-Maruti Suzuki mid-size SUV


वर्तमान में लगभग हर कार निर्माता मध्यम आकार के एसयूवी स्पेस में पैठ जमाने की कोशिश में है. देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी इस सेगमेंट में उतरने की तैयारी कर रही है. हालांकि, एसयूवी को एक अन्य जापानी निर्माता- टोयोटा के साथ मिलकर विकसित किया जाएगा. Toyota-Maruti Suzuki मिड-साइज़ SUV इसी साल पेश की जा सकती है.


All-New Mahindra Scorpio


महिंद्रा अपनी स्कॉर्पियो को एक बिल्कुल नए अवतार में पेश करने लिए तैयार है. न्यू-जेन स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio-N) को 27 जून को लॉच किया जाएगा. बता दें कि महिंद्रा स्कॉर्पियो को शहरी और ग्रामीण, दोनों इलाकों में बहुत पसंद किया जाता रहा है.


यह भी पढ़ें- Maruti की चहेती फैमिली कार नए अवतार में लॉन्च को तैयार! माइलेज और लुक दोनों तगड़े


Kia Sonet CNG


आजकल कार निर्माताओं का सीएनजी कारों पर काफी ध्यान हैं. ऐसे में नए मॉडलों पर उपभोक्ताओं की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया भी मिल रही है. इसे देखते हुए अब किआ अपनी सबसे किफ़ायती पेशकश-सोनेट के साथ इस क्षेत्र में प्रवेश करने की तैयारी कर रही है. किआ सॉनेट सीएनजी को हाल ही में पहली बार टेस्ट के लिए देखा गया था.


LIVE TV