Akshara Singh News: लगता है भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने राजनीति में आने का मन पक्का कर लिया है और अब इसकी शुरुआत हो चुकी है जन सुराज अभियान से जुड़कर जो प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की पार्टी का एक कैंपेन है जिससे अब अक्षरा सिंह जुड़ चुकी हैं और उनके अगले साल लोकसभा चुनाव लड़ने की भी खबरें आ रही हैं. अक्षरा सिंह ने बिहार की राजधानी पटना में पार्टी ऑफिस पहुंचक इस अभियान की सदस्यता ग्रहण की. कुछ समय पहले ही वो प्रशांत किशोर से मिली थीं जिसके बाद से एक्ट्रेस के पॉलीटिक्स ज्वाइन करने की खबर आ रही थी.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब अक्षरा ने इस पर जवाब दिया कि वो राजनीति में नहीं आ रही और ना ही किसी पार्टी से जुड़ रही हैं बल्कि वो बस एक अभियान से जुड़ी है जो समाज में योगदार दे रहा है.


क्या लड़ेंगी चुनाव?
खबर ये भी है कि वो 2024 के आम चुनाव मे भी बिहार की लोकसभा सीट से इलेक्शन लड़ने वाली हैं. ऐसे में मीडिया ने उनसे इसे लेकर सवाल किया तो उनका कहना था कि फिलहाल वो किसी सीट से चुनाव नहीं लड़ रहीं बाकी आगे का आगे देखेंगे. ऐसे में साफ है कि आने वाले दिनों में कुछ भी हो सकता है. अक्षरा सिंह ये लोकसभा चुनाव लड़ती भी नजर आ सकती हैं. 



कौन हैं अक्षरा सिंह?
वैसे अक्षरा सिं किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब नाम कमा चुकीं अक्षरा ने सुपरस्टार रवि किशन के साथ डेब्यू किया था और उन्होंने अपने करियर में एक के बाद एक हिट फिल्म देकर खूब नाम कमाया. दिलवाला, सत्यमेव जयते, सौगंध गंगा मैया की, सत्या, तबादला, मां तुझे सलाम जैसी फिल्मों में दिखीं और पवन सिंह संग उनकी जोड़ी खूब हिट रही. अक्षरा इस वक्त भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी हैं. वहीं उन्हें और भी पॉपुलैरिटी मिली बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 जिसमें वो दमदार अंदाज में दिखीं.