Akshara Singh News: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) की पार्टी से जुड़ गई हैं. भले ही वो कह रही हों कि वो पार्टी से नहीं बल्कि जन सुराग अभियान (Jan Suraj Abhiyaan) से जुड़ी हैं लेकिन राजनीति की ये घोलमोल बातें हर कोई समझता है. ऐसे में चुनाव पर प्रश्न उठना लाजिमी है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी अक्षरा से साफ-साफ शब्दों में सवाल किया गया कि क्या वो चुनाव लड़ने जा रही हैं. इस पर ना तो अक्षरा ने इंकार किया और ना ही इकरार. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था अक्षरा का जवाब
जन सुराज अभियान से जुड़ने के बाद अक्षरा मीडिया से मुखातिब हुईं. इस दौरान चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि फिलहाल वो किसी पार्टी से नहीं जुड़ी हैं बल्कि एक अभियान के साथ हैं. लेकिन आगे कुछ भी हो सकता है. भला भविष्य की गारंटी कैसे दी जा सकती है. अब इस बयान से साफ है कि अक्षरा ने बातों ही बातों में हिंट दे दिया है. कि अगर उन्हें मौका दिया जाता है तो वो चुनाव लड़ने से बिल्कुल नहीं कतराएंगीं. 



अगले साल हैं लोकसभा चुनाव
2014 में आम चुनाव होने वाले हैं. लिहाजा हर पार्टी मजबूत स्थिति में आने की कवायद में जुड़ी है. अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं जिनकी जबरदस्त फैन फोलोइंग है वहीं बिग बॉस ओटीटी में नजर आई इस हसीना की लोकप्रियता बाकी एक्ट्रेस से कहीं ज्यादा है. इस वक्त उन्हें इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी कहा जाता है. 2010 में अक्षरा सिंह ने रवि किशन के साथ फिल्म सत्यमेव जयते से डेब्यू किया था. यानि उनका एक्टिंग करियर 13 साल का हो चुका है. इस दौरान वो दिलवाला, सत्यमेव जयते, सौगंध गंगा मैया की, सत्या, तबादला, मां तुझे सलाम जैसी फिल्मों में दिखीं. अपने लंबे करियर में उनका नाम पवन सिंह के साथ भी जुड़ा. वो भी तब जब पवन शादीशुदा थे. लेकिन कुछ समय बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया.