Bhojpuri Actress Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री की कभी हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार मोनालिसा (Monalisa) इन दिनों हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रही हैं. सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वालीं मोनालिसा ने एक बार फिर अपनी बोल्डनेस का जादू दिखाते हुए नई फोटोज में ऑफ व्हाइट कलर की ड्रेस में ग्लैमर का दीदार कराया है. मोनालिसा (Monalisa Photos) फोटोज में सड़क पर एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं. मोनालिसा की नई फोटोज देख फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हुए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा की अदाओं ने लूटा दिल!


भोजपुरी क्वीन मोनालिसा (Monalisa Films) की एक बार फिर नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. मोनालिसा ने हाल ही में अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें एक्ट्रेस ऑफ व्हाइट कलर की टाइट मिनी ड्रेस पहन, बाल खुले छोड़, सड़क पर टहलती दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा ने नई फोटोज में अपना मेकअप बहुत ही न्यूट्रल रखा है, साथ ही एक्ट्रेस ने मिनी ड्रेस के साथ स्नीकर शूज कैरी किए हैं. मोनालिसा (Monalisa Instagram) की कूल आउटफिट लुक की फोटोज फैंस को खूब इंप्रेस कर रही हैं. 



मोनालिसा का वर्कफ्रंट


एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Movies) के प्रोफेशनल फ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस करीब 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. भोजपुरी के साथ-साथ मोनालिसा ने मलयालम, उड़िया, तमिल-तेलुगू समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. कभी भोजपुरी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रह चुकीं मोनालिसा अब हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखा रही हैं. मोनालिसा (Monalisa Tv Shows) ने बिग बॉस रियलिटी शो से पहचान बनाने के बाद नागिन, नजर, दिव्या-दृष्टि, फव्वारा चौक, नमक इस्क का में काम किया है. एक्ट्रेस अब बिग बॉस (Bigg Boss) 16 फेम शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ एकता कपूर के सीरियल 'बेकाबू' में नजर आ रही हैं.