'डेढ़ बीघा जमीन' का ट्रेलर OUT; बहन की शादी, दहेज में गाड़ी और ऊपर से जमीनी विवाद...बुरा फंसे प्रतीक गांधी
Advertisement
trendingNow12260743

'डेढ़ बीघा जमीन' का ट्रेलर OUT; बहन की शादी, दहेज में गाड़ी और ऊपर से जमीनी विवाद...बुरा फंसे प्रतीक गांधी

Dedh Bigha Zameen Trailer: प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्म का नाम 'डेढ़ बीघा जमीन' है. जिसे मेकर्स ओटीटी पर लेकर आ रहे हैं. अब रिलीज से चंद दिन पहले 'डेढ़ बीघा जमीन' का ट्रेलर रिलीज हुआ है. चलिए बताते हैं आखिर कैसी है कहानी.

प्रतीक गांधी की फिल्म का पोस्टर

एक्टर प्रतीक गांधी की आने वाली फिल्म 'डेढ़ बीघा जमीन' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. गुरुवार को मेकर्स ने इस फिल्म के ट्रेलर की झलक दिखलाई. जो एक डिफरेंट स्टोरी को लेकर हाजिर हैं. इससे पहले प्रतीक गांधी, विद्या बालन के साथ 'दो और दो प्यार' में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई.

'डेढ़ बीघा जमीन' के ट्रेलर में प्रतीक गांधी के किरदार अनिल को दिखाया गया है, जो अपनी बहन की शादी के लिए पैसे जुटा रहा है और अपनी पुश्तैनी जमीन बेचने की कोशिश कर रहा है. ट्रेलर जैसे-जैसे सामने आता है, यह दिखाया जाता है कि जमीन पर विवाद चल रहा है. अनिल को पता चलता है कि उसकी जमीन पर एक शक्तिशाली विधायक ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया है.

'डेढ़ बीघा जमीन' का ट्रेलर
इसके बाद अनिल के संघर्ष को दिखाया जाता है. वह कानून और प्रशासन के दरवाजे खटखटाता है. भ्रष्टाचार और लालच का सामना करते हुए यह न्याय के लिए अनिल की निरंतर लड़ाई, बलिदान और दृढ़ संकल्प की एक दिल छू लेने वाली कहानी बन जाती है.

कहानी
विपरीत परिस्थितियों के बावजूद अनिल डटकर मुकाबला करता है और उन लोगों के खिलाफ लड़ाई जारी रखता है, जिन्होंने उसकी जमीन पर जबरदस्ती कब्जा किया है.

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शाहरुख खान, थोड़ी देर में मुंबई एयरपोर्ट पहुंचेगा 'खान' परिवार, 'पठान' को देखने के लिए फैंस कर रहे इंतजार

'डेढ़ बीघा जमीन' ओटीटी पर आएगी
ट्रेलर में टीवीएफ जगत के कई कलाकार शामिल हैं और इसमें खुशाली कुमार भी हैं. 'डेढ़ बीघा जमीन' 31 मई को जियो सिनेमा प्रीमियम पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

इनपुट: एजेंसी

Trending news