Monalisa Video: भोजपुरी हसीना मोनालिसा (Monalisa) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है.इस वीडियो में मोनालिसा पिंक और येलो कलर का लहंगा-चोली पहनकर कैमरे के सामने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म के झुमका गाने पर ऐसा वीडियो बनाया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने बड़े-बड़े झुमके पहनकर कैमरे के सामने उसे फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लहंगा-चोली पहने आईं नजर
इस वीडियो को मोनालिसा (Monalisa) बारिश के मौसम में रिकॉर्ड किया है. इसके साथ ही इस वीडियो में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि उनका लुक देखकर फैंस अपने दिलों पर काबू नहीं कर पा रहे हैं.


 



 


झुमका गाने पर बनाई रील
इस वीडियो के बैक ग्राउंड में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म का फेमस गाना 'झुमका' बज रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये वीडियो शूटिंग लोकेशन का रिकॉर्ड किया है.


 




 
खुद शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'वॉट झुमका...वो भी बारिश में.' आपको बता दें, मोनालिसा भोजपुरी की टॉप की एक्ट्रेस हैं.आए दिन सोशल मीडिया पर कभी अपने सीरियल बेकाबू से कोई डांस वीडियो शेयर कर देती हैं तो कभी फोटोज. मोनालिसा को एक्टिंग के अलावा डांस का भी काफी शौक है. एक्ट्रेल बेकाबू के सेट से शालीन भनोट के साथ डांस करते हुए वीडियो कई बार शेयर कर चुकी हैं. जिमसें उनका धमाकेदार डांस देखकर फैंस थिरकने को मजबूर हो गए. इससे पहले मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर पति विक्रांत का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए वीडियो शेयर किया. जिसमें ये दोनों कपल काफी ज्यादा खुश नजर आए.