Namrata Malla Instagram Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड और हॉट हसीनाओं में शुमार नम्रता मल्ला (Namrata Malla) ने अपनी कमाल की अदाओं का दीदार एक बार फिर इंस्टाग्राम पर कराया है. ऐसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस बोल्डनेस और खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देती हैं लेकिन नम्रता मल्ला (Namrata Malla Dance Video) ने अपनी पहचान सबसे हटकर बनाई है. नम्रता मल्ला को भोजपुरी इंडस्ट्री में बिकिनी बेब के नाम से भी  जाना जाता है. नम्रता (Namrata Malla Instagram) जब भी इंस्टाग्राम पर अपनी कोई फोटो या वीडियो पोस्ट करती हैं वह इतनी हॉट और सिजलिंग होती है कि देखने वाले दांतों तले उंगली दबाते नजर आते हैं...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नम्रता मल्ला के डांस ने उड़ाया गर्दा...! 


नम्रता मल्ला (Namrata Malla New Video) ने हाल ही में एक नया डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में नम्रता (Namrata Malla Bhojpuri Songs) गार्डन एरिया में कमर मटकाती नजर आ रही हैं.



नम्रता स्ट्राइप ब्रालेट और कमर पर एक स्कार्फ बांधें सेक्सी बेली डांस करती दिखाई दे रही हैं. नम्रता मल्ला (Namrata Malla Viral Video) का एक-एक डांस मूव नेटीजन्स के दिलों पर छुरियां चला रहा है, हसीना वीडियो में बेहद सिजलिंग दिखाई दे रही हैं. 



नम्रता हैं इंटरनेट सेंसेशन! 


नम्रता मल्ला (Namrata Malla and Khesari Lal Yadav) जितना ने बेहद ही कम समय में सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग बना ली है. नम्रता जब भी अपने डांस का वीडियो या फोटोज पोस्ट करती हैं, कमेंटबाजों की लाइन लग जाती है. बता दें, नम्रता (Namrata Malla Photos) ने सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए ही नहीं बल्कि भोजपुरी, साउथ और हिंदी सिनेमा में भी अपने टैलेंट का जलवा दिखाया है. नम्रता पिछले 15 सालों से ग्लैमर वर्ल्ड में एक्टिव हैं और अपने डांस से लोगों को दीवाना बना रही हैं. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे