नई दिल्ली : उत्तर रेलवे के दिल्ली मंडल की ओर से किशनगंज रेलवे स्टेशन के यार्ड में फुट ओवर ब्रिज की मरम्मत का काम किया जाना है. इस काम के चलते 07 सात घंटे का ब्लॉक लिया गया है. इस काम के चलते दैनिक यात्रियों की मुश्किल बढ़ने की संभावना है. रेलवे ने कई ईएमयू रेलगाड़ियों को आंशिक तौर पर 28 से 30 सितम्बर के बीच रद्द रखने का निर्णय लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से शकूरबस्ती के बीच सेवाएं रहेंगी रद्द
रेलवे की ओर से दी गई सूचना के अनुसार खुर्जा से शकूरबस्ती के बीच चलने वाली ईएमयू रेलगाड़ी 28 व 29 सितम्बर को अपनी यात्रा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ही समाप्त करेगी. नई दिल्ली से शकूरबस्ती के बीच इस गाड़ी की सेवा रद्द रहेगी.  इसी तरह शकूरबस्ती से गाजियाबाद के बीच चलने वाली ईएमयू रेलगाड़ी 28 व 29 सितम्बर को अपनी यात्रा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से ही शुरू करेगी. पलवल से शकूरबस्ती के बीच चलने वाली ईएमयू रेलगाड़ी की सेवा को भी 28 व  29 सितम्बर को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर खत्म करने की घोषणा की गई है. यह गाड़ी भी नई दिल्ली से शकूरबस्ती के बीच आंशिक तौर पर रद्द रहेगी. वहीं शकूरबस्ती से बल्लभगढ़ के बीच चलने वाली ईएमयू रेलगाड़ी को 29 व 30 सितम्बर को नई दिल्ली से चलाने की घोषणा की गई है. यह गाड़ी भी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से शकूरबस्ती स्टेशन के बीच रद्द रहेगी.


ये भी पढ़ें : क्‍या जापान ने रोक दी है भारत में बुलेट ट्रेन की फंडिंग? जानिए हकीकत...


लम्बी दूरी की ये रेलगाड़ियां रहेंगी रद्द
उत्तर रेलवे के जफराबाद - जंगई सेक्शन पर पुल की मरम्मत का काम किया जा रहा है. इस काम के चलते जौनपुर - रायबरेली के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन व प्रयाग से जौनपुर के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेन और इलाहाबाद से जौनपुर के बीच चलने वाली पैसेंजर ट्रेनों की सेवाओं को 28 व 29 सितम्बर को रद्द करने की घोषणा की गई है. वहीं आजमगढ़ से लोकमान्य तिलक टर्मिनस के बीच चलने वाली एक्सप्रेस ट्रेन को परिवर्तित मार्ग शाहगंज - फैजाबाद - फाफामऊ से चलाने की घोषणा की गई है. वहीं गोदान एकसप्रेस और आनंद विहार - गाजीपुर एक्सप्रेस को भी इसी मार्ग से चलाने की घोषणा की गई है.