HDFC Bank Service: अगर आपका बैंक खाता HDFC में है तो ये खबर आपके लिए जरूरी है. एचडीएफसी की बैंकिंग सर्विस को लेकर फिर से अपडेट हैं. एक बार फिर से 7 घंटे के लिए बैंक की सर्विसेज बंद रहेगी. बीते हफ्ते भी एचडीएफसी की बैंकिंग सर्विस कई घंटों के लिए बंद रही थी. अब फिर से बैंक की सर्विसेस 7 घंटे के लिए बंद रहेगी.  बैंक की ओर से इसे लेकर नोटिफिकेशन जारी किया गया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंद रहेगी HDFC बैंक की सर्विस  


बैंक की ओर से ग्राहकों को ईमेल के जरिए इसकी सूचना दी गई है, ताकि वो शटडाउन की टाइमिंग को देखते हुए अपने पेमेंट को शिड्यूल कर सके. बैंक का कहना है कि अस्थायी तौर पर 20 जुलाई को कुछ घंटों के लिए बैंक की सर्विसेस बंद रहेगी. 20 जुलाई शनिवार से लेकर 21 जुलाई रविवार को कुछ घंटों के लिए HDFC की बैंकिंग सर्विसेस ठप रहेगी. 


कब से कब तक बंद रहेगी HDFC की बैंकिंग सर्विस  


बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक 20 जुलाई से 21 जुलाई के बीच 7.15 घंटे के लिए ग्राहक बैंक की कुछ सर्विसेस का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. सिस्टम मेंटिनेंस के चलते बैंक की सर्विसेस कुछ घंटों के लिए बाधित रहेगी. 20 जुलाई, शनिवार को रात 11:30 बजे से लेकर रविवार, जुलाई 21 बजे सुबह के 6:45 बजे तक बैंकिंग सर्विस बंद रहेगी. करीब 7.15 घंटे तक लोग कई सर्विस का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे. 


कौन-कौन की सर्विसेस रहेगी बंद , किस सर्विस पर नहीं पड़ेगा असर  


मेंटिनेंस वर्क के दौरान HDFC बैंक के ग्राहक नोट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे. इस दौरान एटीएम सर्विस जारी रहेगी. आप स्टोर्स पर ऑनलाइन डेबिट और क्रेडिट कार्ड का भी इस्तेमाल कर सकेंगे. वहीं यूपीआई से ट्रांजैक्शन जारी रहेगा.  ऐसे में बेहतर है कि किसी भी मुश्किल से बचने के लिए इस टाइम से पहले अपना ट्रांजैक्शन खत्म कर लें.