Share Price: शेयर मार्केट में कुछ शेयर ऐसे होते हैं जो कम वक्त में ही ज्यादा रिटर्न दे देते हैं. ऐसे शेयर निवेशकों को जल्द ही मालामाल बनाने के लिए जाने जाते हैं और ये शेयर मल्टीबैगर शेयर (Multibagger Stock) की कैटेगरी में शामिल हो जाते हैं. वहीं दिवाली से पहले भी कई शेयर निवेशकों की झोली भरते जा रहे हैं. ऐसे में एक शेयर ऐसा भी है जिसने एक महीने में ही निवेशकों का पैसा डबल से भी ज्यादा कर दिया है और निवेशक भी मालामाल हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शानदार उछाल


हम बात कर रहे हैं Poojawestern Metaliks Ltd की. इस शेयर ने पिछले दिनों गजब की तेजी दिखाई है. वहीं एक महीने में ये शेयर सीधा डबल हो गया है और अब भी शेयर अपर सर्किट ही दिखा रहा है. शेयर में पिछले एक महीने में शानदार उछाल देखा गया है.


एक महीने में ही डबल


Poojawestern Metaliks Ltd शेयर का दाम 16 सितंबर 2022 को 28.35 रुपये के भाव पर क्लोज हुआ था. इसके बाद से ही लगातार इस शेयर का भाव बढ़ा है. वहीं शुक्रवार 14 अक्टूबर को शेयर का दाम 59.35 रुपये हो चुका है. ऐसे में शेयर का भाव एक महीने के भीतर ही डबल से ज्यादा का हो चुका है.


हाई प्राइज


वहीं अगर शेयर की रफ्तार देखी जाए तो Poojawestern Metaliks Ltd के शेयर का 52 वीक हाई प्राइज 86.70 रुपये था. यही प्राइज इसका ऑल टाइम हाई प्राइज भी है. वहीं इस शेयर का 52 वीक लो प्राइज 22.30 रुपये है. बता दें कि Poojawestern Metaliks कंपनी निर्यात के लिए पीतल और तांबे मिश्र धातु, क्रोम पाइप फिटिंग, पीतल के आवेषण, पीतल की फिटिंग और सीएनसी भागों का निर्माण और आयात करता है.ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर