Tanishq Jewellery Brand: टाटा ग्रुप के अग्रणी ज्‍वैलरी ब्रांड तनिष्क ने न्यू जर्सी (Tanishq Jewellery) ने अब अमेर‍िका में भी अपना स्‍टोर खोल द‍िया है. इसके साथ ही तन‍िष्‍क की अमेर‍िका में शुरुआत हो गई है. तन‍िष्‍क के ज्‍वैलरी शोरूम का उद्घाटन सीनेटर रॉबर्ट मेनेंडेज ने किया. इस मौके पर मेनेंडेज ने कहा कि कई ज्‍वैलरी सेलर की मौजूदगी वाले ओक ट्री रोड पर तनिष्क स्टोर की शुरुआत कई मायनों में खास है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डायमंड ज्‍वैलरी की भी बिक्री होगी
तनिष्क की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया क‍ि अमेर‍िका का यह स्टोर 18 कैरेट और 22 कैरेट गोल्‍ड के अलावा डायमंड ज्‍वैलरी की भी बिक्री करेगा. तन‍िष्‍क स्टोर की शुरुआत से पहले इस ब्रांड की अमेरिकी बाजार में ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म के जरिये मौजूदगी थी. पिछले एक साल की ऑनलाइन मौजूदगी में तनिष्क को अच्‍छी प्रतिक्रिया मिली है. इसके बाद कंपनी की तरफ से यहां पर शोरूम शुरू करने का फैसला क‍िया गया.


इससे पहले कंपनी ने दुबई में भी नवंबर 2020 में अपना पहला स्टोर खोला था. तनिष्क ब्रांड का संचालन करने वाली टाइटन कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कुरुविला मार्कोस ने कहा, 'इस शोरूम में हमारे नवीनतम उत्पादों को पेश किया जाएगा जो अमेरिका में रहने वाले भारतीय समुदाय की जरूरतों पर खरे उतरेंगे.' कंपनी की योजना उत्तर अमेरिका और पश्चिम एशिया में अपने स्टोर की संख्या अगले दो-तीन साल में बढ़ाकर 20-30 तक पहुंचाने की है. (Input : PTI)


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं