Gautam Adani's Daughter In Law: उद्योगपति गौतम अडानी और उनका परिवार सुर्खियों से दूर रहना पसंद करता है, लेकिन लाखों लोग ऐसे हैं जो ये जानना चाहते हैं कि उनके परिवार में कौन-कौन है. आपको बता दें कि गौतम अडानी की शादी प्रीति अडानी से हुई है. अडानी दंपति के बच्चों का नाम करण और जीत अडानी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज हम परिधि श्रॉफ के बारे में बात करेंगे जिन्होंने अरबपति गौतम अडानी के बड़े बेटे करण अडानी से शादी की और खुद एक प्रसिद्ध वकील हैं. बता दें कि करण अडानी पोर्ट्स और एसईजेड लिमिटेड के सीईओ हैं. परिधि और करण की शादी 2013 में हुई थी. उनकी शादी में औद्योगिक, सामाजिक और राजनीतिक बिरादरी के दिग्गजों ने भाग लिया था, जिसमें आरआईएल के अध्यक्ष मुकेश अंबानी, अनिल अंबानी, अनिल अग्रवाल और आनंद महिंद्रा शामिल थे.


परिधि और करण को 2016 में एक बेटी हुई, जिसका नाम उन्होंने अनुराधा रखा. दंपति अपने परिवार के साथ अहमदाबाद में रहता है. परिधि का जन्म जून 1989 में हुआ था और वह श्रॉफ सिरिल श्रॉफ और उनकी वकील पत्नी वंदना श्रॉफ की बेटी हैं.


परिधि के बारे में जानिए


परिधि सिरिल अमरचंद मंगलदास में एक भागीदार हैं, जो भारत की अग्रणी कानूनी फर्म है. फर्म घरेलू और विदेशी वाणिज्यिक उद्यमों, वित्तीय संस्थानों, निजी इक्विटी और उद्यम पूंजी कोष, स्टार्ट-अप, सरकार और नियामक निकायों सहित ग्राहकों के एक बड़े और विविध समूह को सलाह देती है. 


परिधि ने मुंबई विश्वविद्यालय में लेखा और वित्त में स्नातक की पढ़ाई की. फिर उन्होंने मुंबई के गवर्नमेंट लॉ कॉलेज में कानून में स्नातक की पढ़ाई की. वह 2013 में फॉनटेनब्लियू में फ्रेंच बिजनेस स्कूल INSEAD गई थीं. इसके अतिरिक्त, उन्होंने मॉन्ट्रियक्स, स्विटज़रलैंड में पारंपरिक फिनिशिंग स्कूल इंस्टीट्यूट विला पियरेफ्यू में भी भाग लिया. 


परिधि की लिंक्डइन प्रोफ़ाइल बताती है कि उनके पास इंफ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र में क्लाइंट्स के साथ काम करने की विशेषज्ञता है, खासकर लॉजिस्टिक्स, शहरी इंफ्रास्ट्रक्चर और नवीकरणीय ऊर्जा के क्षेत्रों में. वह विभिन्न उद्योगों में संयुक्त उद्यम और साझेदारी, कॉर्पोरेट प्रशासन से संबंधित सलाह, और विलय और अधिग्रहण से जुड़े कई मामलों में शामिल रही हैं.


परिधि कार्यस्थल पर समानता और विविधता की प्रबल समर्थक हैं. उन्हें जानवरों से भी लगाव है और वह स्थिरता और मानसिक स्वास्थ्य में दृढ़ विश्वास रखती हैं. 


जरूर पढ़ें...


उखड़ गए पेड़, गुल हो गई बिजली, 23 जानवरों की मौत...महातूफान बिपरजॉय से जुड़े ये हैं बड़े अपडेट
Canada में भीषण सड़क हादसे में 15 सीनियर सिटिजंस की मौत, PM ने जताया दुख