JEECUP Round 1 Counselling 2024 Cut-Off Marks: पॉलिटेक्निक कोर्स के लिए उत्तर प्रदेश जॉइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन काउंसिल ने JEECUP राउंड 1 काउंसलिंग 2024 के लिए कट-ऑफ जारी कर दी है. JEECUP काउंसलिंग 2024 के पहले राउंड में भाग लेने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in पर जाकर इंस्टीट्यूट-वाइज कट-ऑफ मार्क्स / ओपनिंग और क्लोजिंग मार्क्स देख सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

JEECUP काउंसलिंग 2024 राउंड 1 कट-ऑफ चेक करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक पोर्टल पर इंस्टीट्यूट, प्रोग्राम और कैटेगरी का चयन करना होगा.


Direct Link: JEECUP Round 1 Counselling 2024 Cut-Off Marks


JEECUP राउंड 2 सीट अलॉटमेंट रिजल्ट कल, 25 जुलाई को घोषित किए जाएंगे. उम्मीदवार 26 जुलाई से 30 जुलाई के बीच सीट एक्सेप्टेंस और काउंसलिंग के लिए ऑनलाइन शुल्क का भुगतान कर सकते हैं.


JEECUP 2024 काउंसलिंग के आधिकारिक शेड्यूल के अनुसार, राउंड 2 के लिए चॉइस-फिलिंग आज, 24 जुलाई को समाप्त हो जाएगी. आवेदकों द्वारा सबमिट की गई चॉइस के आधार पर इस राउंड के लिए सीट एलोकेशन रिजल्ट 25 जुलाई को घोषित किए जाएंगे.


उम्मीदवार 26 जुलाई से 30 जुलाई के बीच सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त और पीपीपी पॉलिटेक्निक इंस्टीट्यूट्स के लिए ऑनलाइन सीट एक्सेप्टेंस-काउंसलिंग शुल्क का भुगतान कर सकते हैं. इसके अलावा, काउंसलिंग ने कहा है कि उम्मीदवार 1 अगस्त, 2024 को राउंड 2 से हट सकते हैं.