IBPS Clerk Prelims Result 2024: बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS) ने IBPS RRB क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा 2024 के परिणामों जारी कर द‍िये गए हैं. हालांक‍ि पर‍िणाम अभी आध‍िकार‍िक वेबसाइट पर नजर नहीं आ रहा है. वेबसाइट पर ऐसा ल‍िखा आ रहा है क‍ि र‍िजल्‍ट शाम तक द‍िखने लगेगा. जिन उम्मीदवारों ने ऑफिस असिस्टेंट (बहुउद्देशीय) पद के लिए परीक्षा में भाग लिया था, वे अब आधिकारिक IBPS वेबसाइट ibps.in पर अपने स्कोर देख सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रारंभिक परीक्षा एक स्क्रीनिंग राउंड के रूप में काम करती है, और इस चरण में प्राप्त अंकों को अंतिम चयन के लिए नहीं माना जाएगा. फाइनल सेलेक्‍शन आने वाली मुख्य परीक्षा में प्रदर्शन के आधार पर होगा. 


UPSC टॉपर्स में होती हैं ये 10 खास बातें, आप में हैं क्‍या?


इस डायरेक्‍ट ल‍िंक पर चेक करें


अपना IBPS RRB क्लर्क प्रीलिम्स रिजल्ट 2024 डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवारों को ईमेल या एसएमएस के माध्यम से पंजीकरण के दौरान दिए गए अपने लॉगिन क्रेडेंशियल की आवश्यकता होगी. इन क्रेडेंशियल में रज‍िस्‍ट्रेशन नंबर या रोल नंबर और पासवर्ड या जन्म तिथि होगा. 


IBPS Clerk Prelims Result 2024: कैसे चेक करें?
1. IBPS की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर जाएं.
2. होमपेज पर, "CRP-RRBs-XIII ऑफिस असिस्टेंट (बहुउद्देशीय) की ऑनलाइन प्रारंभिक परीक्षा के लिए अपना परिणाम देखने के लिए यहां क्लिक करें" लिंक खोजें. 
3. अपना पंजीकरण नंबर/रोल नंबर और पासवर्ड/जन्म तिथि दर्ज करें. 
4. सबमिट करें और परिणाम देखें: अपना विवरण दर्ज करने के बाद "लॉगिन" पर क्लिक करें. आपका परिणाम प्रदर्शित होगा. 
5. भविष्य के संदर्भ के लिए अपना परिणाम डाउनलोड करें और अपने रिकॉर्ड के लिए एक प्रति प्रिंट करें. 


GK Quiz for Students: ये हैं दुन‍िया के 8 सबसे महंगे फूल, आपने देखा है कभी?