NFL Recruitment 2024: नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड (National Fertilizers Limited) में वैकेंसी निकली है. यहां कई पदों पर बंपर भर्तियां होनी है. भर्ती नोटिफिकेशन के मुताबिक संस्थान में नॉन-एग्जीक्यूटिव के पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. अच्छी बात यह है कि इस वैकेंसी के लिए बहुत ज्यादा फॉर्म फीस नहीं भरनी पड़ेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट nationalfertilizers.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स यहां दी जा रही है. इसके अलावा आप नोटिफिकेशन भी जरूर चेक कर लें. यहां दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके आप आसानी से अपना एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. 


इस तारीख तक भर सकते हैं फॉर्म
एनएफएल नॉन-एग्जीक्यूटिव भर्ती 2024 के लिए आवेदन की प्रक्रिया 9 अक्टूबर 2024 से जारी है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास 8 नवंबर 2024 तक का मौका है. 


इतने पदों पर होगी बहाली
नेशनल फर्टिलाइजर्स लिमिटेड की इस भर्ती के तहत नॉन-एग्जीक्यूटिव के कुल 336 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्तियां की जाएंगी. 


इतनी लगेगी एप्लीकेशन फीस
नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन करने वाले अनरिजर्व, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी कैंडिडेट्स को 200 रुपये का आवेदन शुल्क और बैंकिंग चार्ज का भुगतान करना होगा. अगर कोई उम्मीदवार पात्रता जरूरतों को पूरा नहीं करता है, तो उसका आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा, इसलिए आवेदन शुल्क भुगतान से पहले अपनी पात्रता की पुष्टि कर लें, क्योंकि फीस नॉन-रिफंडेबल होगी.  


जरूरी जानकारी
एनएफएल नॉन-एग्जीक्यूटिव पदों के लिए आवेदन करते समय सभी जरूरी शैक्षणिक दस्तावेज, फोटो और संबंधित दस्तावेज की तैयारी पहले से कर लें. अगर एक भी दस्तावेज कम रहा, तो आवेदन रिजेक्ट हो जाएगा.


ऐसे करें आवेदन
सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट nationalfertilizers.com पर जाएं.
इसके बाद  होमपेज पर "करियर" सेक्शन में जाएं.
अब एनएफएल भर्ती लिंक पर क्लिक करें.
यहां "नॉन-एग्जीक्यूटिव 2024 भर्ती" लिंक पर जाएं.
इसके बाद रजिस्ट्रेशन करें और आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं.
जरूरी डिटेल्स भरकर शुल्क का भुगतान करें और आवेदन सबमिट कर दें.
आगे की जरूरत के लिए आवेदन का प्रिंटआउट निकाल लें.