AIASL Recuritment 2024: एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) में काम करने की अपॉर्चुनिटी है. यहां बंपर भर्तियां निकली है, जिसके लिए भर्ती डिटेल्स आप यहां चेक कर सकते हैं. दरअसल, AIASL ने कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव और अन्य पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. इन पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. योग्य उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा,  जो अलग-अलग डे्ट्स पर आयोजित किया जाएगा. इच्छुक कैंडिडेट्स भर्ती नोटिफिकेशन AIASL की ऑफिशियल वेबसाइट aiasl.in. पर चेक कर सकते हैं. यहां पढ़ें वैकेंसी से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैकेंसी डिटेल्स
इस भर्ती अभियान के जरिए एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड में मुंबई, अहमदाबाद और डाबोलिम लोकेशन के लिए 1,652 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्तियां की जाएंगी. तीनों हवाई अड्डों के लिए नोटिफिकेशन अलग-अलग जारी की गई हैं. सभी में वैकेंसी के मुताबिक पात्रता मानदंड निर्धारित किए गए हैं. इच्छुक उम्मीदवार आवेदन से पहले भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं.


मुंबई एयरपोर्ट - 1067 पद
अहमदाबाद एयरपोर्ट - 156 पद
डाबोलिम, गोवा एयरपोर्ट - 429 पद


इतनी मिलेगी सैलरी
सभी पदों के लिए सैलरी अलग-अलग निर्धारित की गई है. मोटे तौर पर देखा जाए तो अलग-अलग पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को 18,840 रुपये से लेकर 60,000 रुपये तक मंथली सैलरी दी जाएगी.


चयन प्रक्रिया
इन पदों के लिए उम्मीदवारों के चयन पर्सनल/वर्चुअल इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा.  इस बारे में डिटेल्स भर्ती नोटिफिकेशन में देख सकते हैं. 


सीनियर रैंप सर्विस एग्जीक्यूटिव/रैंप सर्विस एग्जीक्यूटिव/यूटिलिटी एजेंट कम रैंप ड्राइवर पदों के लिए ट्रेड टेस्ट लिया जाएगा.  इसमें ट्रेड नॉलेज और ड्राइविंग (एचएमवी) ड्राइविंग टेस्ट भी शामिल है. इस टेस्ट में सफल उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.


मुंबई एयरपोर्ट के लिए डिटेल्ड भर्ती नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें


अहमदाबाद एयरपोर्ट के लिए डिटेल्ड भर्ती नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें


गोवा एयरपोर्ट के लिए डिटेल्ड भर्ती नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें


 


ऐसे करें आवेदन
भर्ती नोटिफिकेशन में दिए गए पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले आवेदकों को निर्धारित स्थान, तारीख और समय पर उपस्थित होना होगा. इसके साथ एप्लीकेशन फॉर्म, प्रशंसापत्र/सर्टिफिकेट की प्रतियां और 500 रुपये का नॉन-रिफंडेबल आवेदन शुल्क "एआई एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड" के पक्ष में मुंबई में देय डिमांड ड्राफ्ट के जरिए जमा करना होगा. ज्यादा जानकारी के लिए AIASL की वेबसाइट पर विजिट करें.