Oil and Natural Gas Corporation Recruitment 2024: ऑयल एंड नेचुरल गैस कॉरपोरेशन (ओएनजीसी) ने चेन्नई में जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसल्टेंट और मरीन रेडियो ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. योग्य उम्मीदवारों को आधिकारिक नोटिफिकेशन के साथ दिए गए भरे हुए प्रोफार्मा के साथ अपना आवेदन rrochn@ongc.co.in पर ईमेल से भेजना होगा, या योग्य उम्मीदवार व्यक्तिगत रूप से अपना आवेदन इस पते पर भी जमा कर सकते हैं. Infocom Section, 10th Floor, CMDA Tower-I, Chennai.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आखिरी तारीख


नोटिस के मुताबिक, आवेदन प्राप्त होने की आखिरी तारीख 4 मार्च 2024, शाम 4 बजे तक है. इसके अलावा, इंटरव्यू की तारीख और जगह शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को ईमेल के माध्यम से सही समय पर बता दी जाएगी.


नोटिस में यह भी बताया गया है कि इस पद के लिए आवेदन करने वाले रिटायर रेडियो ऑफिसर के पास मिमिस्ट्री ऑफ कम्यूनिकेशन द्वारा जारी वैध जीएमडीएसएस और सीओपी (आरटीआर/आरटीजी) लाइसेंस होना चाहिए. उन्हें ओएनजीसी से रिटायर होना चाहिए और रेडियो संचालन में कम से कम दस साल का एक्सपीरिएंस होना चाहिए. इसके अलावा आवेदक की आयु 4 मार्च 2024 को 64 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. 


आयु सीमा और सैलरी


आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक, इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 64 साल या उससे कम होनी चाहिए. जूनियर सलाहकार की भूमिका के लिए चुने गए लोगों को 42,000 रुपये महीना सैलरी होगी, जबकि असिस्टेंट कंस्लटेंट की भूमिका के लिए चुने गए लोगों को 68,000 रुपये की सैलरी मिलेगी.


ओएनजीसी के जूनियर कंसल्टेंट और एसोसिएट कंसलटेंट भर्ती 2024 के अंतर्गत 03 पदों पर बहाली की जाएगी. इसी के साथ जानकारी में विस्तार करते हुए यह भी बताया गया है कि पर्सनल इंटरव्यू के लिए कोई टीए, डीए या आवास शुल्क नहीं मिलेगा. नोटिफिकेशन चेक करने का डायरेक्ट लिंक ये https://ongcindia.com/web/eng/career/recruitment-notice है. 


बिहार में ब्लॉक हॉर्टिकल्चर ऑफिसर के पदों पर बंपर वैकेंसी, 1 मार्च से भर सकेंगे एप्लीकेशन फॉर्म