SSC GD Constable Notification: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा 27 अगस्त को कांस्टेबल (जनरल ड्यूटी) नोटिफिकेशन जारी करने की उम्मीद थी, हालांकि SSC ने एक नोटिस जारी कर कहा है कि SSC GD 2025 के लिए नोटिफिकेशन आज (27 अगस्त) जारी नहीं की जाएगी और एक नई तारीख दी है. आधिकारिक नोटिस के अनुसार, SSC अब 5 सितंबर, 2024 को कांस्टेबल (जनरल ड्यूटी) 2025 नोटिफिकेशन जारी करेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आधिकारिक अधिसूचना में लिखा है, 'साल 2024-2025 के लिए परीक्षाओं के अस्थायी कैलेंडर के मुताबिक, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPFs) और SSF में कांस्टेबल (GD), असम राइफल्स में राइफलमैन (GD), और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में सिपाही परीक्षा, 2025 के इच्छुक उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करने के लिए नोटिस 27.08.2024 को आयोग की वेबसाइट पर प्रकाशित होने वाला था.


संभावित शेड्यूल के मुताबिक, SSC कांस्टेबल (जनरल ड्यूटी) 2025 के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 5 अक्टूबर, 2024 है और कंप्यूटर आधारित परीक्षा जनवरी-फरवरी 2025 में आयोजित की जाएगी. एप्लिकेशन रजिस्ट्रेशन, फीस भुगतान, करेक्शन विंडो और परीक्षा की सटीक तारीख नोटिफिकेशन में दी जाएंगी. आधिकारिक नोटिस में पात्रता मानदंड, वैकेंसी की संख्या, आवेदन प्रक्रिया, परीक्षा पैटर्न और बहुत कुछ के बारे में डिटेल भी शामिल होंगे.


मम्मी-पापा दोनों इनकम टैक्स अफसर से रिटायर, अब बेटा चाहता है...


उम्मीदवारों को कांस्टेबल (जनरल ड्यूटी) के लिए आधिकारिक नोटिस के अपडेट के लिए कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट को नियमित रूप से देखने की सलाह दी जाती है.


SSC GD 2025 Notification Live: How to apply online?


  • एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाएं.

  • होम पेज पर उपलब्ध ऑनलाइन आवेदन लिंक पर क्लिक करें.

  • रजिस्ट्रेशन डिटेल दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें.

  • एक बार हो जाने के बाद, आवेदन फॉर्म भरें.

  • सबमिट पर क्लिक करें और आवेदन फीस का भुगतान करें.

  • कन्फर्मेशन पेज डाउनलोड करें और आगे की जरूरत के लिए उसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें.

  • SSC GD Constable 2025 notification Check Here


 


दर्जी के बेटे ने अखबार बेचकर निकाला पढ़ाई का खर्च, उधार के नोट्स से पढ़ाई करके बन गए DM