Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. उससे पहले चुनाव प्रचार का गुरुवार को अंतिम दिन है. शाम को 6 बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. इस बीच कोई भी उम्मीदवार अपने प्रचार-प्रसार में कमी नहीं छोड़ना चाहता. चुनाव प्रचार के आखिरी मौके पर बीजेपी-कांग्रेस, जेजेपी, इनेलो समेत सभी राजनीतिक दलों ने अपना पूरा जोर जनता के बीच लगा दिया है. लेकिन चरखी दादरी निर्वाचन क्षेत्र के समसपुर गांव के मतदाताओं ने सभी उम्मीदवारों को एक गिलास पानी पीने की ऐसी चुनौती दी है. जिसके बाद सभी हैरान हैं. जानें पूरा मामला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक गिलास पानी पीने की चुनौती
हरियाणा के चरखी दादरी क्षेत्र के समसपुर गांव के लोगों में खूब नाराजगी है. तभी तो उन्होंने चुनाव में वोट मांगने वाले सभी राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों के लिए एक चुनौती रखी है. चुनौती भी एक गिलास पानी पीने की है. आप सब सोच सकते हैं कि आखिर इसमें क्या समस्या है. लेकिन यही असली समस्या है. गांव में जो पानी आता है, वह बहुत ही दूषित है. आप एक गिलास पानी भी नहीं  पी सकते. इसलिए गांववालों ने चुनौती के तौर पर सिर्फ एक गिलास पानी पीने के लिए कहा है. 


10 सालों से आ रहा गंदा पानी
इस मामले पर गांववालों काआरोप है कि उन्हें पीने का पानी खरीदने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है, क्योंकि पिछले एक दशक से इलाके में गंदा, बदबूदार पानी आ रहा है जो इंसानों के पीने की तो बात ही छोड़िए, जानवरों के पीने के लिए भी सही नहीं है.


यह भी पढ़ें:- इंतजार में गुजर गए माता-पिता, पत्नी और बेटा भी, 56 साल बाद तिरंगे में लौटा मलखान, ये कहानी रुला देगी


आप भी देखें गांव में पानी के समस्या का वीडियो:-



'एक गिलास पानी पियो, वोट ले जाओ'
गांववालों ने चुनौती में कहा है कि जो नेता यहां आकर एक गिलास पानी पी लेगा, हम उसको वोट दे देंगे. उन्होंने कहा कि जो भी नेता आता है पानी देंगे, बिजली देंगे, यह सब कहता तो है, लेकिन करता कुछ नहीं है. पूरे हरियाणा में  5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. चुनाव के नतीजे 8 अक्टूबर को आने वाले हैं.


यह भी पढ़ें:- लट्ठ गाड़ राख्या है...हरियाणा चुनाव के मैदान में धुआंधार बैटिंग करने लगे वीरेंद्र सहवाग, जानें किस पार्टी के लिए की 'ओपनिंग'?