लट्ठ गाड़ राख्या है...हरियाणा चुनाव के मैदान में धुआंधार बैटिंग करने लगे वीरेंद्र सहवाग, जानें किस पार्टी के लिए की 'ओपनिंग'?
Advertisement
trendingNow12457088

लट्ठ गाड़ राख्या है...हरियाणा चुनाव के मैदान में धुआंधार बैटिंग करने लगे वीरेंद्र सहवाग, जानें किस पार्टी के लिए की 'ओपनिंग'?

Virender Sehwag Campaign in Haryana Election:हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए भाजपा-कांग्रेस, जेजेपी, इनेलो समेत सभी राजनीतिक दलों ने अपना पूरा जोर लगा दिया है. इस विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी चुनाव प्रचार के मैदान में उतर गए हैं. जानें किसके लिए वीरेंद्र सहवाग ने किसके लिए, किस पार्टी के लिए किया प्रचार. 

लट्ठ गाड़ राख्या है...हरियाणा चुनाव के मैदान में धुआंधार बैटिंग करने लगे वीरेंद्र सहवाग, जानें किस पार्टी के लिए की 'ओपनिंग'?

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को वोटिंग होनी है. उससे पहले चुनाव प्रचार का गुरुवार को अंतिम दिन है. शाम को 6 बजे चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा. इस बीच कोई भी उम्मीदवार अपने प्रचार-प्रसार में कमी नहीं छोड़ना चाहता. स्टार प्रचारक भी अपने चेहतों के लिए वोट की अपील कर रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को पूर्व किक्रेटर वीरेंद्र सहवाग हरियाणा के तोशाम पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट मांगे. वीरेंद्र सहवाग के आने से यहां चुनावी महौल गरमा गया है. BJP और कांग्रेस कैंडिटेड के बीच कड़ा मुकाबला होगा.

कांग्रेस उम्मीदवार के लिए मांगा वोट
पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने बुधवार को तोशाम पहुंचे थे. उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट मांगे. वीरेंद्र सहवाग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वह जनता से अनिरुद्ध चौधरी के लिए वोट मांगने की अपील करते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि वीरेंद्र सहवाग सबसे पहले सभी जनता को राम, राम कहते हैं. फिर हरियाणवी में जनता से अपनी बात रखते हैं. वीडियो के शुरूआत में आप उन्हें राम, राम, और लट्ठ गाड़ राख्या है जैसे शब्द सुनाई देंगे. 

आप भी देखें सहवाग का चुनाव प्रचार का वीडियो:-

मैं अपना फर्ज निभाने आया हूं: वीरेंद्र सहवाग 
इस दौरान वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि वे अपना फर्ज निभाने आएं हैं। जब कोई बड़ा भाई कोई काम करता है तो सभी को मिलकर उसकी मदद करनी होती है. सहवाग ने कहा कि अनिरुद्ध चौधरी ने जनता से जो वादे किए हैं, वो उन्हें जरूर पूरा करेंगे, क्योंकि उनके पास एडमिनिस्ट्रेशन चलाने का एक्सपीरियंस है. उन्होंने कहा कि मैं तोशाम की जनता को विश्वास दिला सकता हूं कि अगर ये जीतकर आते हैं तो आपको निराश नहीं करेंगे, बल्कि खुशियां ही देंगे.

यह भी पढ़ें:- इंतजार में गुजर गए माता-पिता, पत्नी और बेटा भी, 56 साल बाद तिरंगे में लौटा मलखान, ये कहानी रुला देगी

कांग्रेस उम्मीदवार को बताया बड़ा भाई
सहवाग ने कहा कि मैं उन्हें (अनिरुद्ध चौधरी) अपना बड़ा भाई मानता हूं और उनके पिता (रणबीर सिंह महेंद्र) जो (बीसीसीआई) अध्यक्ष भी रहे उन्होंने भी मेरा बहुत समर्थन किया था. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा यकीन है कि कांग्रेस विजयी होगी.

अनिरुद्ध चौधरी के पिता ने मेरा बहुत समर्थन किया: सहवाग
समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए सहवाग ने कहा,"मैं उन्हें (अनिरुद्ध चौधरी) अपना बड़ा भाई मानता हूं और उनके पिता (रणबीर सिंह महेंद्र), जो (बीसीसीआई) अध्यक्ष भी रहे, उन्होंने भी मेरा बहुत समर्थन किया था. यह उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण दिनों में से एक है और मुझे लगता है कि मैं उनकी मदद कर पाऊंगा. मैं तोशाम के लोगों से अनिरुद्ध चौधरी को जिताने की अपील करता हूं."

अनिरुद्ध चौधरी ने वीरेंद्र सहवाग का जताया आभार
सहवाग के तोशाम पहुंचने पर कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि आमतौर पर क्रिकेटर चुनाव प्रचार में नहीं जाते, लेकिन वीरू हमेशा आते हैं. मुझे कभी बोलने की जरूरत नहीं पड़ती. उन्होंने कहा कि वीरू यहां आए, इसके लिए मैं उनका आभारी हूं. अनिरुद्ध ने कहा कि हमारी जब भी मुलाकात होती है, तो क्रिकेट के बारे में कम और निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा बात होती है.

भाई-बहन के बीच मुकाबला
तोशाम सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री बंसीलाल की पोती श्रुति चौधरी और पोते अनिरुद्ध चौधरी के बीच मुकाबला है. श्रुति, किरण चौधरी की बेटी हैं तो वहीं अनिरुद्ध चौधरी BCCI के पूर्व अध्यक्ष रणवीर सिंह महेंद्रा के बेटे हैं. आपको बता दें कि श्रुति चौधरी अनिरुद्ध चौधरी की चचेरी बहन हैं.

Trending news