Nora Fatehi Movies: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड फिल्मों की आइटम क्वीन हैं. जिस फिल्म में नोरा पर फिल्माया गया को गाना हो, उसका हिट होना तय माना जाता है. नोरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इसी बारे में बात की है. उन्होंने बीबीसी एशियन नेटवर्क को दिय इंटरव्यू में ये बात कबूली कि उन्हें प्रोड्यूसर्स के पैनिक कॉल्स आते हैं जो कि अपनी फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग करवाना चाहते हैं क्योंकि उन्हें मालूम होता है कि फिल्म उतनी अच्छी नहीं है. नोरा ने कहा कि वो ऐसे ऑफर्स को ठुकरा देती हैं क्योंकि वो सिर्फ डांसर के तौर पर ही नहीं पहचानी जाना चाहती हैं, वो चाहती हैं कि अगर वो हां कहें तो उसमें अपना बेस्ट दें पाएं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


नोरा ने कहा, मैं नहीं जानती कि लोगों को मेरी जरूरत है लेकिन इन बातों से मुझमें एम्पावरमेंट और जिम्मेदारी जैसी फीलिंग आती है. अगर मैं उन्हें हाँ कहती हूं तो फिर मैं पूरी शिद्दत से काम करती हूं. मैं उन्हें पूरा टाइम देती हूं, घंटों तक रिहर्सल करती हूं, मैं हर डिटेलिंग पर सीरियसली नजर रखती हूं, चाहे वो कॉस्टयूम हो या मेकअप. मैं अगर कैमरे के सामने हूं तो मैं पूरे मन से डिलिवर करती हूं.



ऐसा नहीं होता कि ओह आपको मेरी जरूरत है? मैं आ गई हूं. मैं एक-दो स्टेप्स कर दूंगी और फिर चली जाऊंगी. मैं ऐसा बिलकुल नहीं करती हूं. एक साल में मुझे तकरीबन 10 ऐसे गाने ऑफ़र हुए हैं. मैं इनमें से केवल एक या दो को ही स्वीकारती हूं. मैं किसी भी गाने के लिए यूं ही हां नहीं कहती हूं क्योंकि मैं ऑडियंस को बोर नहीं करना चाहती हूं. मैं इसलिए ज्यादा गाने नहीं करती हूं क्योंकि हमारी इंडस्ट्री में टाइप कास्ट होने का भी खतरा है. बता दें कि नोरा ने दिलबर-दिलबर, हाय गर्मी, कमरिया समेत कई आइटम नंबर किए हैं जो कि जबरदस्त हिट रहे हैं.