Poonam Dhillon Birthday: 80 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन आज अपना 61वां जन्मदिन मना रही हैं. महज 15 साल की उम्र में स्टार बनीं पूनम इतनी बोल्ड थीं कि यश चोपड़ा के सामने फिल्म करने की शर्त रख दी थी. वहीं एक बार तो यूं भी हुआ जब बेवफा पति का सबके सिखाने के लिए इन्होंने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का सहारा लिया. पूनम ढिल्लन 13 साल की उम्र में दोस्तों के कहने पर राजेश खन्ना की शूटिंग देखने पहुंची थीं. जैसे ही उनपर राजेश की नजर गई तो उन्होंने पूनम को पास बुलाया और कहा, तुम्हारी आंखें बहुत सुंदर हैं, फिल्मों में काम करोगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पूनम ने ठुकरा राजेश खन्ना का ऑफर


डरी सहमी पूनम ने जवाब दिया, मैं अभी छोटी हूं और पढ़ाई कर रही हूं, फिल्मों में काम नहीं करूंगी. 1978 में पूनम ने मिस यंग इंडिया शो देखने के लिए ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा ले लिया और जीत हासिल की. यहीं उनपर यश चोपड़ा की नजर पड़ी और उन्हें फिल्म त्रिशूल का ऑफर मिला. पूनम ने पहले तो इनकार कर दिया और फिर शर्त रख दी. पूनम की शर्त थी कि वो सिर्फ स्कूल की छुट्टियों में ही शूटिंग करेंगी ताकि उनकी पढ़ाई पर कोई प्रभाव न पड़े. पूनम फिल्मों में आईं तो उनकी खूबसूरती को काफी तारीफें मिलीं. 



पति को सबक सिखाने के लिए किया अफेयर


1988 में प्रोड्यूसर अशोक ठाकेरिया पूनम को भा गए और दोनी ने शादी कर ली, जिससे ये दो बच्चों के पेरेंट्स बनने. जैसे ही 1994 में पूनम को पता चला कि पति का किसी दूसरी महिला से संबंध है, तो उन्होंने पति से बदला लेने के लिए खूद भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर शुरू कर दिया. हालांकि ये सिर्फ एक दिखावा था लेकिन इस बात का कोई खास फायदा नहीं हुआ. आखिरकार 1997 में पूनम ने तलाक ले लिया. फिल्मों के अलावा पूनम कई टीवी शोज का भी हिस्सा रही हैं. बॉलीवुड में वैनिटी वैन का ट्रेंड लाने का क्रेडिट भी पूनम को ही दिया जाता है.