Archana Joglekar Controversy: शूटिंग के दौरान एक्टर्स के साथ हादसे होना आम बात है लेकिन क्या आपने ये सुना है कि किसी एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के दौरान ही रेप करने की कोशिश हुई हो. जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अर्चना जोगलेकर (Archana Joglekar) की जो 80-90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस थीं. अर्चना जोगलेकर ना सिर्फ एक अच्छी एक्टर बल्कि एक शानदार क्लासिकल डांसर भी हैं. कहते हैं अर्चना को क्लासिकल डांस का हुनर अपनी मां आशा जोगलेकर से विरासत में मिला है. अर्चना की मां आशा भी मुंबई में अपना डांसिंग स्कूल चलाती हैं जिसका नाम अर्चना नृत्यालय है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कई चर्चित टीवी सीरियल्स में किया है काम 


अर्चना जोगलेकर ने अपने करियर में कई चर्चित टीवी सीरियल्स में काम किया था जिनमें किस्सा शांति का, कर्मभूमि और फूलवती आदि शामिल हैं. इन टीवी सीरियल्स की बदौलत अर्चना घर-घर में जाना-पहचाना नाम हो गईं थीं. वहीं, अर्चना ने बॉलीवुड समेत कई रीज़नल सिनेमा की फिल्मों में भी काम किया था. जो किस्सा आज हम आपको सुनाने वाले हैं वो ऐसी ही एक रीज़नल फिल्म से जुड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्चना के साथ रेप की कोशिश एक उड़िया फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. 



फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई रेप की कोशिश 


उड़िया फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन एक शख्स ने अर्चना का रेप करने की कोशिश की थी लेकिन गनीमत ये रही कि कुछ लोगों ने ऐन मौके पर एक्ट्रेस को बचा लिया था. बाद में इस शख्स को ना सिर्फ गिरफ्तार किया गया था बल्कि इसे 18 महीने की सजा भी हुई थी. साल 2010 की यह घटना तब मीडिया की खूब सुर्खियां बनी थी. बता दें कि अपने करियर के पीक पर अर्चना ने ग्लैमर की दुनिया को छोड़ दिया था और शादी करके अमेरिका सैटल हो गईं थीं. बताते हैं कि अर्चना  न्यूजर्सी में एक डांस स्कूल चलाती हैं.