नई दिल्लीः आईसीसी वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान की टीम ने बेहतर प्रदर्शन किया, लेकिन उसे अभी तक किसी भी मैच में जीत हासिल नहीं हुई. टीम ने अब तक 3 मैच खेले और तीनों में ही उसे हार का सामना करना पड़ा. टीम लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है. ऐसे समय में टीम के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद ने अपनी टीम और बोर्ड पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मुझे क्रिकेट वर्ल्ड कप से एक साजिश के तहत टीम से बाहर किया गया है. उन्होंने कहा कि वे पूरी तरह से फिट थे लेकिन उन्हें अनफिट बताते हुए वापस बुला लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब धोनी ने जड़ा छक्का बीच पिच में 'फ्रीज' हो गए कोहली, ये है World Cup 2019 का Viral Moment


एक स्पोर्ट्स चैनल से बात करते हुए उन्होंने बताया कि मैं नेट्स में प्रैक्टिस कर रहा था तभी मुझे टीम मैनेजर ने बुलाया और कहा कि मैं अनफिट हूं और मुझे वापस घर जाना पड़ेगा. शहजाद ने कहा कि ऐसा मालूम हो रहा है कि यह सब पहले से तय था क्योंकि शायद उन्होंने मेरे रिप्लेसमेंट खिलाड़ी को पहले ही बुला लिया था. शहजाद ने कहा कि मैं पूरी तरह से फिट था मुझे तो यह मालूम ही नहीं था कि मैं अनफिट हूं. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता तो में टीम के साथ वहां जाता हू क्यूं. अपनी बात कहते हुए मोहम्मद शहजाद फफक फफक कर रोने लगे. उनकी इस स्थिति से साफ नजर आता है कि उनको इससे काफी दुख पहुंचा है.


World Cup 2019: जेब में क्या छुपाकर लाया था यह कंगारू बॉलर, बार-बार पॉकेट में डाल रहा था हाथ


वहीं अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शहजाद के इन आरोपों का खंडन किया है. आपको बता दें कि शहजाद अफगानिस्तान के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और वह टीम के लिए ओपनिंग भी करते हैं. शहजाद वर्ल्ड कप में अभी तक टीम की तरफ से खेले गए तीन मैचों से दो मैच में टीम का हिस्सा भी रहे हैं. शहजाद ने कहा कि अगर मैं अनफिट था तो मैंने दो मैच कैसे खेले? उन्होंने कहा कि फिजियों ने मुझसे कहा था कि अगर मैं थोड़ा आराम कर लेता तो ठीक हो जाता.