जब धोनी ने जड़ा छक्का बीच पिच में 'फ्रीज' हो गए कोहली, ये है World Cup 2019 का Viral Moment
Advertisement

जब धोनी ने जड़ा छक्का बीच पिच में 'फ्रीज' हो गए कोहली, ये है World Cup 2019 का Viral Moment

49 ओवर के दौरान ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क बॉलिंग के लिए आए थे. ऐसे में धोनी ने स्टार्क की पहली गेंद पर उनका स्वागत स्क्वायर लेग की तरफ 87 मीटर लंबे छक्के के साथ किया.

स दौरान पहले तो कोहली रन के लिए दौड़े, लेकिन बीच पिच पर उन्होंने जैसे ही बॉल को हवा में देखा वह हक्के-बक्के रह गए (फोटो साभारः ट्विटर/@ICC)

नई दिल्लीः लंदन में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओवल में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 14वें मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और ऑस्ट्रेलिया के लिए 353 रनों का लक्ष्य रखा. इस मैच में कप्तान कोहली के हर खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाने में सफल रहे. जिसमें शिखर धवन का शतक हो या हार्दिक पंड्या की खतरनाक पारी, कप्तान विराट कोहली की इनिंग हो या रोहित शर्मा का अर्धशतक. इस मैच का हर लम्हा यादगार रहा, लेकिन इन सब के बीच सबसे खास लम्हा रहा महेंद्र सिंह धोनी का छक्का. जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

World Cup 2019: भारत की ऑस्ट्रेलिया पर शानदार जीत, भुवनेश्वर का ओवर रहा टर्निंग प्वाइंट

दरअसल, धोनी के इस छक्के पर कप्तान विराट कोहली ने जिस तरह का रिएक्शन दिया था, वह दर्शकों को काफी पसंद आया. जिसके बाद से ही लगातार लोग इस वीडियो को काफी तेजी से शेयर कर रहे हैं और. बता दें भारत की पारी के 49 ओवर के दौरान ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क बॉलिंग के लिए आए थे. ऐसे में धोनी ने स्टार्क की पहली गेंद पर उनका स्वागत स्क्वायर लेग की तरफ 87 मीटर लंबे छक्के के साथ किया. इस दौरान पहले तो कोहली रन के लिए दौड़े, लेकिन बीच पिच पर उन्होंने जैसे ही बॉल को हवा में देखा वह हक्के-बक्के रह गए और बीच पिच पर ही रुककर बॉल  को देखते रहे और इसके बाद वह जोरों से हंसने लगे.

जीत के बाद कोहली बोले-352 रन बनाकर भी हम ऑस्‍ट्रेलिया को हल्‍के में नहीं ले रहे थे

बता दें धोनी ने स्टार्क पहली गेंद पर जो छक्का जड़ा था उसकी रफ्तार 143 थी और यही देखकर कोहली हैराना रह गए. इस दौरान पहले तो कोहली गेंद की तरफ देखते रहे और फिर उनकी हंसी छूट गई. वहीं इस पूरे वाकये की तस्वीर कैमरे में कैद हो गई और मैच के खत्त होते-होते तक यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया.

Trending news