इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री व पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के संरक्षक इमरान खान से उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है जो क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों को टीम के इतने खराब प्रदर्शन के बाद ही उनके पदों से हटा देना चाहिए। 'द नेशन' की रिपोर्ट के मुताबिक, सरफराज ने एक बयान में कहा, "जिन लोगों में आत्मसम्मान होता है और जो अपनी जिम्मेदारी समझते हैं, वह खुद ही पद से हट जाते हैं लेकिन, पाकिस्तान में ऐसा नहीं होता''.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरफराज अहमद बने रहें टीम के कप्तान
सरफराज नवाज ने पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद को टीम का कप्तान बनाए रखने का समर्थन किया है. उन्होनें कहा कि पाक क्रिकेट बोर्ड ने कभी उपकप्तान के बारे में सोचा ही नहीं. अगर इस वक्त उन्हें कप्तानी से हटाया जाता है तो टीम के लिए दिक्कतें और बढ़ जाएँगी. सरफराज नवाज का कहना है कि, ' पीसीबी ने कभी भी पाकिस्तान के लिए उपकप्तान नहीं सोचा, कप्तान जब भी दुविधा में होता है तो वो उपकप्तान के पास जाता है पर टीम के पास टीम इस समय कोई उपकप्तान ही नहीं हैं.


पीसीबी से नराज सरफराज नवाज
क्रिकेट में रिवर्स स्विंग को शुरू करने वाले पूर्व गेंदबाज ने कहा, "मुझे यह देखकर हैरानी हो रही है कि कैसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टीम के विश्व कप के प्रदर्शन से खुश है. यह पूरी तरह से निराश करने वाला और औसत दर्जे का खेल था.


क्यों थी पाक टीम दूसरों के भरोसे
नवाज ने कहा , "पाकिस्तान टीम क्यों अपने बलबूते पर सेमीफाइनल में नहीं पहुंची, क्यों वह भारत और न्यूजीलैंड को दोष दे रही है. अपनी गलती मानने के बजाए दूसरों पर उंगली उठाना आसान है.