आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में ट्रिपल मर्डर (Triple Murder Case) केस की गुत्थी को पुलिस ने 24 घंटों के भीतर ही सुलझा लिया है. सोमवार देर रात आरोपियों से हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि मुठभेड़ में गोली लगने से दोनों आरोपी घायल हो गए हैं जिन्हें पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैसों की रंजीश के चलते की हत्या
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों आरोपियों सुभाष और वकील मृतक रामवीर के पड़ोसी हैं. पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी सुभाष ने 3 लाख रुपये रामवीर को उधार दिए थे, जिसे वापस लेने के चलते कुछ दिन पहले ही दोनों के बीच विवाद हो गया था. इसी रंजीश में आरोपी सुभाष ने अपने साथी वकील के साथ मिलकर रामवीर और उसके परिवार के दो सदस्यों की घर में ही हत्या करने के बाद तीनों के शव को आग लगा दी थी.


ये भी पढ़ें:- आगरा में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, घर के अंदर टॉर्चर के बाद 3 लोगों को लगाई आग


अलग-अलग तरह से की तीनों की हत्या
वहीं देर रात आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कई चौंका देने वाले खुलासे हुए थे. रिपोर्ट के आधार पर एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि आरोपियों ने हत्या से पहले तीनों को टॉचर्र किया था. अधिकारी ने बताया कि आरोपियों ने तीनों लोगों की अलग-अलग तरीके से हत्या करने के बाद शवों को आग लगा दी थी.


ये भी पढ़ें:- 1 सितंबर: इन राशि वालों को होगा बिजनेस में फायदा, जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्यफल


आरोपियों ने महिला को 'जिंदा' जलाया
रिपोर्ट के अनुसार, रामवीर की मुंह बदाकर हत्या कर दी गई थी, जबकि उसके बेटे बबलू की हत्या तार से गला घोंटकर की गई थी. वहीं आरोपियों ने रामवीर की पत्नी के सर पर गहरा वार किया था जिससे वो बेहोश हो गई. इसके बाद आरोपियों ने जिंदा मां और पति और बेटों के शव को घर में ही जला दिया. 


LIVE TV