78 years old Woman Murder: तमिलनाडु के राजधानी चेन्नई में एक 78 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने केस सुलझाते हुए महिला की हत्या के मामले उसके पड़ोसी कपल को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि 78 साल की विजया चेन्नई के एमजीआर नगर में रहती थी, जो 17 जुलाई से गायब थी. आरोपियों ने हत्या की बात कबूल कर ली है और अब पुलिस उनसे पूछताछ कर रही, ताकि हत्या की वजह का पता लगाया जा सके.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गला घोंटा, शव के टुकड़े किए, बोरे में भर नदी में फेंका..


चेन्नई की रहने वाली 78 वर्षीय विजया की हत्या उसके पड़ोस में रहने वाले पार्थिबन और उसकी पत्नी संगीता ने की थी. उन्होंने पहले विजया का गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया और फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. इसके बाद शव के टुकड़ों को एक बोरे में भरकर बांध दिया और फिर बाइक से लेकर बोरे को अड्यार नदी में फेंक दिया.


कैसे पकड़े गए पार्थिबन और उसकी पत्नी संगीता


पुलिस ने बताया कि 17 जुलाई को विजया किसी काम से बाहर गई थी, लेकिन वह वापस नहीं लौटी. महिला जब घर नहीं आई तो उनकी बेटी लोगनायकी ने तलाश शुरू की, लेकिन जब कुछ पता नहीं चला तो 19 जुलाई को एमजीआर नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और सीसीटीवी खंगालने के बाद पार्थिबन पर शक हुआ.


शक के आधार पर पुलिस ने पार्थिबन को 23 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया, लेकिन वह पुलिस स्टेशन नहीं पहुंचा. इसके बाद पुलिस ने पार्थिबन को उसके मोबाइल के सिग्नल से ट्रैक किया. मोबाइल सिग्नल से पता चला कि पार्थिबन और उसकी पत्नी संगीता तमिलनाडु के विरुधुरनगर जिले में छिपे हुए हैं. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में दोनों ने विजया की हत्या की बात कबूल कर ली है.


क्या है हत्या की वजह?


चेन्नई पुलिस को शक है कि बुजुर्ग महिला विजया के गहनों के लिए उसकी हत्या की गई होगी. हालांकि, पुलिस आगे की जांच कर रही है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में कपल ने महिला को अपने घर में चोरी करते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद उन्होंने महिला का गला घोंट दिया. इसके बाद उन्होंने शव के टुकड़े-टुकड़े किए और बोरे में भरकर नदी में फेंक दिया.