Biggest drug syndicate: दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के अब तक के सबसे बड़े मादक पदार्थ गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 560 किलोग्राम से अधिक कोकीन जब्त की है. इसकी अनुमानित कीमत करीब 2,000 करोड़ रुपये है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ के दल ने दक्षिण दिल्ली के महरौली से चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और 565 किलोग्राम से अधिक वजन की खेप जब्त की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

त्योहारी मौसम से ठीक पहले खुलासा


असल में अधिकारियों ने कहा कि गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों ने दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में कोकीन बेचने की योजना बनाई थी. उन्होंने कहा कि विशेष प्रकोष्ठ का दल एक गुप्त सूचना के आधार पर दो महीने से अधिक समय से इस पर काम कर रहा था, जिसके कारण त्योहारी मौसम से ठीक पहले यह खुलासा हुआ. 


मामले की जांच जारी


पुलिस ने बताया है कि कहा कि चारों व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है और मामले की जांच जारी है. राजधानी में इतनी बड़ी मात्रा में कोकीन कैसे पहुंची, इस गिरोह के पीछे कौन लोग हैं और इसका सरगना कौन है, इन सवालों के जवाब तलाशने के लिए दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है ताकि इस पूरे मामले का पर्दाफाश हो सके.


अब तक की सबसे बड़ी खेप


दिल्ली में जब्त की गई यह ड्रग्स की खेप अब तक की सबसे बड़ी मानी जा रही है. गिरफ्तार किए गए चार तस्करों से पूछताछ जारी है और उम्मीद है कि वे इस पूरे मामले से जुड़े कई अहम खुलासे कर सकते हैं.


कैसे अरेस्ट हुए चार आरोपी


दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने दक्षिणी दिल्ली के महरौली इलाके में छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 565 किलोग्राम से अधिक वजन की कोकीन बरामद की है. जांच अधिकारियों के अनुसार, ये लोग दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में कोकीन की तस्करी कर रहे थे.