Elvish Yadav Rave Party Case Latest Updates: रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में फंसे एल्विश यादव फिलहाल बीमार होने पर गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन मामले में उन की भूमिका की जांच जारी है. नोएडा पुलिस ने मामले में अरेस्ट किए गए 5 आरोपियों को अदालत के आदेश पर रिमांड पर लिया है. उन्हीं में से एक आरोपी राहुल से पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि एल्विश यादव से उसकी मुलाकात है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'एल्विश यादव से पुरानी मुलाकात'


सूत्रों की माने तो आरोपी राहुल ने बताया कि वो एल्विश यादव से मिला है और उसे जानता भी है. राहुल ने ये भी बताया कि वो पहले भी एल्विश के कहने पर नोएडा के एक स्टूडियो में एल्विश के लिए सांप लेकर आया था. उस दौरान एल्विश ने सांप के साथ शूट किया था. राहुल ने बताया कि वो चोरी छिपे सांपों को लेकर आता है और इस तरह के प्रोग्राम करता रहता है. 

पुलिस करवाएगी 'सच का सामना'


आरोपी राहुल ने बताया कि ये सांप राजस्थान और उत्तर प्रदेश से लाए जाते हैं. राहुल ने पुलिस को बताया कि उसे अच्छे से मालूम है कि सांप रखना और उसके साथ किसी तरह का शो करना गैरकानूनी है लेकिन पैसा कमाने के लालच में वो ये काम करता है. बरामद हुए सांप के जहर पर राहुल ने चुप्पी साध ली. पुलिस की पूछताछ अभी जारी है. जल्द ही पुलिस राहुल और एल्विश यादव का आमना सामना करवाएगी ताकि सच सामने आ सके.

एल्विश यादव पर रेव पार्टी करवाने का आरोप


बता दें कि सांसद मेनका गांधी के एनजीओ पीपुल्स फॉर एनिमल्स ने नोएडा के थाना सेक्टर- 49 में शिकायत दी थी कि यूट्यूबर एल्विश यादव रेव पार्टियां आयोजित करवाने और उनमें सांपों का जहर सप्लाई करने के रैकेट में शामिल है. एनजीओ की शिकायत के बाद पुलिस ने राहुल समेत 5 सपेरों को अरेस्ट किया. उनके कब्जे से 5 सांप भी बरामद किए गए. पुलिस अब मामले में एल्विश यादव के रोल की जांच कर रही है.