Delhi Firing Video: दिल्ली में बेखौफ़ बदमाशों की सरेआम फायरिंग का एक बेहद खौफनाक सीसीटीवी वीडियो (Firing CCTV VIDEO) सामने आया है. बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं ये उस वीडियो को देखकर बड़ी आसानी से समझा जा सकता है. क्या हुआ, कैसे हुआ, कब और क्यों हुआ ये सारी यानी पूरे मामले की जानकारी आइए आपको देते हैं. दिल दहला देने वाली ये वारदात सीमापुरी इलाके में हुई. जहां चार बदमाशों ने एक क्लब के बाहर खुलेआम गोलियां चलाकर दहशत फैला दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाउंसर्स को धमकाया... घुटनों पर बिठाया और मार दी गोली


इस वारदात में बदमाशों ने पहले क्लब के बाउंसर्स को धमकाया, उन्हें घुटनों पर बिठाया और फिर इसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि धमकाने और रंगदारी वसूलने के मकसद से ये फायरिंग की गई थी. किस गैंग का ये हमला था. पुलिस जांच कर रही है. आपको बताते चलें कि वारदात 5 सितंबर की है. जब चार बदमाश आते हैं और इतनी गोली चलाते हैं... इतनी गोली चलाते हैं कि पूरा इलाका फायरिंग की आवाज से थरथरा जाता है. आस-पास मौजूद लोग सहम जाते हैं. जब इस मामले का VIDEO आया तो नेटिजंस बदमाशों की दबंगई देखकर राजधानी की हाईटेक पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. 


तीन फरार कब होंगे गिरफ्तार?


ई-सर्विलांस जुटाने और CCTV वीडियो की मदद से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है. बाकी तीन आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. डरे और सहमे लोगों का कहना है कि दिल्ली मानो क्राइम कैपिटल बनती जा रही है. जमुनापार से लेकर हरियाणा की सीमा तक इतने गैंग एक्टिव हैं कि डर लगता है. लोगों का यह भी कहना है कि अपराधियों के दिलो दिमाग में कानून के डंडे यानी पुलिस का खौफ होना जरूरी है. 


ये भी पढ़ें- 12000 रुपया महीना कमाई और बच्चे के लिए लेंगी 10000, जज साहिबा की बात दिल छूलेगी