'अपराध छोड़ दो या चले जाओ UP छोड़कर वरना...,' लॉ एंड ऑर्डर पर मैसेज एकदम क्लियर है
Advertisement
trendingNow12433254

'अपराध छोड़ दो या चले जाओ UP छोड़कर वरना...,' लॉ एंड ऑर्डर पर मैसेज एकदम क्लियर है

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अभियान लगातार जारी है. अपराधियों का ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहा है. हाल ही में आगरा, कन्नौज, गाजीपुर और मुजफ्फरनगर में इनामी बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई.

'अपराध छोड़ दो या चले जाओ UP छोड़कर वरना...,' लॉ एंड ऑर्डर पर मैसेज एकदम क्लियर है

UP Encounters : उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अभियान लगातार जारी है. अपराधियों का ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहा है. हाल ही में आगरा, कन्नौज, गाजीपुर और मुजफ्फरनगर में इनामी बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई. आगरा में पुलिस की मुठभेड़ में अवैध खनन का आरोपी देवेन्द्र पुलिस की गोली से घायल हुआ है. इसने पुलिस पर गोली चलाई थी. कन्नौज मे डकैती के आरोपी ने 4 सितंबर की रात में डैकैती की थी. पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया और अब ये बदमाश अपने पैरों पर चल भी नहीं पा रहा है.

छेड़छाड़ वाले रोमियो का भी तसल्लीबख्श इलाज

मुजफ्फरनगर के इस आरोपी का भी योगी की पुलिस ने अच्छे से इलाज किया है. आरोपी ने लड़की से छेड़छाड़ की थी. इसके अलावे गाजीपुर में फायरिंग के आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई जिसमें आरोपी घायल हुआ है. यूपी के मुज़फ्फरनगर में पुलिस ने एक मनचले मडनूं का हाल ऐसा किया कि वो अब सात जन्मों में भी छेड़खानी की गुस्ताखी नहीं ही करेगा. पुलिस ने शादाब काजी नाम के मनचले को दबोचा जो बुलेट बाइक से लड़कियों से छेड़छाड़ करता था. पुलिस को एक नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में शादाब काजी की तलाश थी. जब वो पुलिस के हत्थे चढ़ा तो उसका क्या बेहाल हो गया है. बुलेट से फर्राटेदार भागने वाला शादाब काजी अब पुलिस के दो कंधों के सहारे चलता नजर आया. पुलिस ने मनचले की बाइक भी कब्जे में कर ली है.

ये भी पढ़ें- मेरे गणेशजी को मुस्लिम कपड़े क्यों पहनाए? लाखों भक्त पूछ रहे सवाल

''बदमाशों की शोभा यात्रा''

क्या आपको याद है कि यूपी में आखिरी बार बुलडोजर कब एक्शन में दिखा था? वैसे भी एक 'सुप्रीम' टिप्पणी के बाद फिलहाल बुलडोजर शांत हैं और यूपी पुलिस पूरी तरह से बदमाशों के खिलाफ एक्शन मोड में है. योगी की पुलिस उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में बदमाशों की शोभा यात्रा निकाल रही है. योगी के राज में बुलडोजरों का शोर थमा है. क्योंकि अब बुलेट का शोर यूपी में बदमाशों की नींद उड़ाए हुए है.

ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मी ने छात्रा के प्राइवेट पार्ट की ली तलाशी, मच गया बवाल

उन्नाव टू नोएडा- यानी उन्नाव से लेकर नोए़डा, और नोएडा से लेकर गाजियाबाद तक उत्तर प्रदेश पुलिस ने बैक टू बैक कई एनकाउंटर कर कई बदमाशों को धर दबोचा है. शायद यूपी की कानून व्यवस्था को चुनौती देने वाले बदमाश भूल गए थे. कि बदमाशों के लिए योगी पहले ही साफ कर चुके हैं कि यहां अब बुलेट ट्रेन चलेगी.

TAGS

Trending news