Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां अयोध्या में हुए विकास कार्यों की तारीफ करने पर एक मुस्लिम महिला को उसके ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया. उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. पीड़िता को उसके ससुरालियों ने मायके भेज दिया. पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहराइच की रहने वाली महिला की अयोध्या में शादी हुई थी. शहर में घूमते वक़्त वहां के विकास से प्रभावित होकर महिला ने तारीफ की तो ससुराल वाले नाराज हो गए. महिला ने शिकायत में कहा कि हम वहां शहर का माहौल देखे तो हमें बहुत अच्छा लगा. हमने योगी जी और मोदी जी की तारीफ की. ससुराल वालों को यह पसंद नहीं आया. ससुराल वालों ने मेरे साथ मारपीट की और मुझे मायके भेज दिया.



मायके पहुंच के बाद पीड़ित महिला ने थाने में केस दर्ज कराया और पुलिस आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए दबिश दे रही है. मामले के बारे में पूछे जाने पर एसपी बहराइच वृंदा शुक्ला ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय मुख्यमंत्री जी की प्रशंसा पर आक्रोशित होकर पीड़ित महिला के पति और अन्य ससुराल जनों ने उसके साथ गलत व्यवहार किया. उसके ऊपर गरम दाल फेंकी. शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुए ठोस सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पीड़ित महिला ने ये भी आरोप लगाया कि उनके ससुराल वालों ने मोटा दहेज मांग था, इससे भी कई दिनों से नाराजगी चल रही थी.