Poisoned Cold Drink of Wife: सोचिए कोई शख्स अपनी ही पत्नी को जहर देकर क्यों मारेगा. लेकिन अमेरिका का एक कलयुगी शख्स अपनी पत्नी को जहर देकर इसलिए मारना चाहता था ताकि वह अपनी सौतेली बेटी से शादी कर सके. 71 साल के इंडियाना के रहने वाले अल्फ्रेड रूफ ने सोमवार को वेन काउंटी कोर्ट में स्वीकार किया कि उसने अपनी पत्नी की कोल्डड्रिंक में जहर मिलाने की कोशिश की थी. इसका मकसद उसे मारकर अपनी सौतेली बेटी से शादी करना था. रूफ को इस कृत्य के लिए दोषी ठहराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्नी कई बार अस्पताल में भर्ती हुई


असल में अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरा मामला अमेरिका के इंडियाना की है. रूफ नामक इस शख्स को फिलहाल जेल भेजा गया है. रूफ के खिलाफ मामला 2021 में शुरू हुआ, जब उनकी पत्नी कई बार अस्पताल में भर्ती हुईं और illegal ड्रग्स के लिए उसकी टेस्ट पॉजिटिव आईं. रिपोर्ट्स के अनुसार, रूफ ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को जहर दिया था ताकि उसे मार सके और अपनी बेटी से शादी कर सके.


जहर देने की कोशिश की


रूफ की पत्नी ने जनवरी 2022 में पुलिस से संपर्क किया, जब उसने दावा किया कि रूफ ने उसे जहर देने की कोशिश की थी. उसने सिरदर्द, सुस्ती, और दस्त जैसी समस्याओं के साथ छह बार अस्पताल में भर्ती होने की सूचना दी. अस्पताल में उसके टेस्ट में MDMA, कोकीन, और बेंजोडायजेपाइन का केस पॉजिटिव आया, हालांकि उसने इन पदार्थों के इस्तेमाल से इनकार किया.


कोल्ड ड्रिंक में दिया जहर 


जब पुलिस ने जांच शुरू की तो रूफ कह रहा था कि उसने अपनी पत्नी की कोल्ड ड्रिंक में उसकी बेटी द्वारा ही दिए गए पदार्थ को मिलाया है. पत्नी ने एक गोलियों की बोतल और कोल्ड ड्रिंक के कैन में पाए गए पदार्थ को पुलिस को सौंपा. रूफ को पूछताछ के लिए शेरिफ़ के विभाग में ले जाया गया, जहां उसने स्वीकार किया. उसने कहा कि उसकी पत्नी की पहली शादी से हुई बेटी ने उसे एक पाउडर जैसा पदार्थ दिया और उसे पत्नी की ड्रिंक में डालने को कहा. रूफ ने स्वीकार किया कि वह उस बेटी के साथ एक यौन संबंध में था, जिसने कथित तौर पर पत्नी को मारने का सुझाव दिया था.