Pune Porsche Accident: पुणे कार हादसे पर लोगों का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा. हादसे में जुवेनाइल कोर्ट के फैसले और पुलिस की लीपापोती को लेकर लोगों का विरोध बढ़ता जा रहा है. आज बुधवार को जब आरोपी नाबालिग के पिता को पुलिस कोर्ट में पेश करने जा रही थी, तो गुस्साए लोगों ने उसपर स्याही फेंकने की कोशिश की. इस बीच कोर्ट ने आरोपी नाबालिग के लापरवाह पिता को दो दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी नाबालिग के बेटे पर फेंकी गई स्याही


पुणे में तेज रफ्तार लग्जरी कार से दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को कुचलने के आरोपी 17 वर्षीय लड़के के पिता को पुलिस एक स्थानीय अदालत लेकर जा रही थी. पुलिस वाहन पर कुछ लोगों ने स्याही फेंकने की कोशिश की. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना करीब ढाई बजे उस समय हुई, जब नाबालिग के पिता को यहां शिवाजी नगर इलाके में स्थित अदालत परिसर में अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश के समक्ष पेश करने के लिए लाया जा रहा था.


कोर्ट ने 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा


पुणे के सत्र न्यायालय ने कार दुर्घटना में शामिल 17 वर्षीय लड़के के पिता को 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा. नाबालिग के पिता को महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर शहर से हिरासत में लेने के बाद मंगलवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया था. 


नशे में धुत था नाबालिग


पुलिस ने बताया कि पोर्शे कार कथित तौर पर नाबालिग चला रहा था और जैसा कि पुलिस ने दावा किया कि दुर्घटना के वक्त वह नशे में था. पुलिस के मुताबिक, कार ने रविवार तड़के पुणे शहर के कल्याणी नगर इलाके में मोटरसाइकिल सवार दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को बुरी तरह से टक्कर मारी थी. 


हादसे में अश्विनी और अनीश ने गंवाई जान


पुणे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'शुरुआती जांच के मुताबिक, किसी संगठन से जुड़े चार से पांच लोगों ने नाबालिग के पिता को ले जा रहे पुलिस वाहन पर स्याही फेंकने का प्रयास किया.' कार दुर्घटना में अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा की मौत हो गयी थी और दोनों 24 वर्षीय आईटी पेशेवर मध्यप्रदेश के रहने वाले थे और पुणे में काम कर रहे थे.


(एजेंसी इनपुट के साथ)