नई दिल्ली: दिल्ली में 26 जनवरी को हिंसा के मामले में आरोपी दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) फिलहाल जल्दी छोड़ने के मूड में नहीं है. लाल किले पर हुई हिंसा (Red Fort Violence Case) के मामले में जमानत मिलने के बाद पुलिस ने उसे दूसरे मामले में गिरफ्तार कर लिया है. 


तिहाड़ जेल में बंद है दीप सिद्धू


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताते चलें कि दीप सिद्धू (Deep Sidhu) फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. उसे शनिवार को तीस हजारी कोर्ट ने जमानत दे दी थी. इससे पहले कि सिद्धू जेल से बाहर निकलता, दिल्ली पुलिस ने उसकी फिर से गिरफ्तारी दिखा दी. उसकी यह गिरफ्तारी पुरातत्व विभाग की शिकायत पर दर्ज हुई एफआईआर के मामले में की गई है. अब सिद्धू को जेल से बाहर निकलने के लिए इस मामले में भी जमानत लेनी होगी. 


तीस हजारी कोर्ट ने दी थी जमानत


इससे पहले दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने दीप सिद्धू (Deep Sidhu) को 30 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी थी. इसके साथ ही कोर्ट ने शर्त लगाई थी कि वह जेल से बाहर जाने पर पुलिस की जांच में मदद करेगा और गवाहों को प्रभावित नहीं करेगा. उसे 24 घंटे अपने फोन को ऑन रखना होगा और अपनी लोकेशन की जानकारी जांच अधिकारी को देनी होगी. 


ये भी पढ़ें- Red Fort Violence Case: मुख्य आरोपी Deep Sidhu को तीस हजारी कोर्ट ने दी जमानत


सिद्धू ने आरोपों को गलत बताया था


इस सुनवाई के दौरान कोर्ट में दीप सिद्धू (Deep Sidhu) ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया था. सिद्धू ने आरोप लगाया था कि वह लाल किले पर गया जरूर था लेकिन हिंसा में उसका कोई हाथ नहीं था. सिद्धू ने यह भी कहा कि उसे राजनीतिक कारणों से इस मामले में फंसाया जा रहा है. 


LIVE TV