UP Crime News: यूपी के सीतापुर में सामूहिक हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात से शहर में सनसनी फैल गई. इस मास किलिंग को किसी बदमाश ने नहीं बल्कि नशे के आदी शख्स ने अंजाम दिया. इस युवक ने अपनी मां, पत्नी और तीन बच्चों को मार डाला और फिर बाद में खुद आत्महत्या कर ली. इस वारदात के बाद आस-पड़ोस के लोग हैरान हैं कि आखिर कोई कैसे अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार सकता है. पड़ोसियों का कहना है कि अक्सर तेज आवाजें आती थीं, लेकिन इतना बड़ा कांड हो जाएगा ये किसी ने भी नहीं सोचा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल दहला देने वाली वारदात


सीतापुर जिले में शनिवार को ये दिल दहला देने वाली वारदात हुई. जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. दरअसल 45 साल के अनुराग सिंह को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. अनुराग ने परिवार का खात्मा करने के बाद खुद की जान भी ले ली. आरोपी ने पहले अपनी मां को गोली मारी, फिर हथौड़े से पत्नी को मारा और अपने तीन मासूम बच्चों को छत से नीचे फेंक दिया. इसके बाद आरोपी ने खुद को गोली मार ली. 


मामले की जांच जारी


सीतापुर के एसपी चक्रेश मिश्रा इस मामले की जांच पर अपनी नजर बनाए हुए हैं. पाल्हापुर में किसान वीरेंद्र सिंह के बेटे अनुराग सिंह ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया. मानसिक रूप से विक्षिप्त अनुराग सिंह ने मां सावित्री देवी (62), पत्नी वीरेंद्र सिंह, पत्नी प्रियंका सिंह (40), बेटी आष्वी (12) बेटा अनुराग और बेटी आरना (08) की मौके पर ही मौत हो गई.


घटना को अंजाम देने के बाद अनुराग सिंह (45) ने खुद भी आत्महत्या कर ली. सुबह घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में कोहराम मच गया वहीं अब इस जघन्य हत्याकांड की चर्चा पूरे जिले में हो रही है.