Woman throws stepson into well: मां शब्द अपने आप में प्रेम का वो एहसास है, जिसकी छांव में सारे लोग सूकुन पाते हैं. मां अपनी हो, सौतेली हो या किसी और की मां तो मां ही है. आप सबने अक्सर लोगों से कहते हुए सुना भी होगा कि एक पुत्र कुपुत्र हो सकता है लेकिन माता कभी कुमाता नहीं हो सकती. पर आज के दौर में ये कहावत झूठी साबित हो गई. जहां यहां एक सौतेली मां ने बर्बरता की सारी हदें पार कर दीं. एक मां ने अपने  पांच साल के सौतेले बच्चे के साथ जो किया सब हैरान हैं.  जानें पूरा मामला. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आंख पर पट्ट बांध कुंए में फेंका
ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले में 20 वर्षीय एक महिला ने अपने पांच वर्षीय सौतेले बेटे की आंखों पर पट्टी और हाथ बांधकर कुएं में फेंककर उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए जब बताया तो हर कोई हैरान रह गया.


यह भी पढ़ें:- हरियाणा में हारने के बाद कांग्रेस ने महाराष्ट्र चुनाव में निकाला ‘ब्रह्मास्त्र’, जिसके दमपर 6 राज्यों में BJP को हराया


पीठ पर बांधा पत्‍थर
महिला ने बच्चे को कुएं में फेंकने से पहले उसके शरीर पर एक बड़ा पत्थर भी बांधा था. अधिकारी ने बताया कि महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि महिला इस बात से खुश नहीं थी कि उसका पति उस लड़के को उसके बच्चे से भी ज्यादा प्यार करता था. यह घटना 11 अक्टूबर को राउरकेला शहर के पास रघुनाथपल्ली थानाक्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में हुई. अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार महिला मृत बच्चे के पिता की दूसरी पत्नी है.


सौतेले बेटे से पाना चाहती थी छुटकारा
आरोपी की पहचान 20 वर्षीय नौरी गुड़िया के रूप में हुई है, जो कथित तौर पर अपने पति की पहली शादी से हुए बच्चे से छुटकारा पाना चाहती थी. 11 अक्टूबर को अपने पति के घर पर नहीं रहने का फायदा उठाते हुए उसने कथित तौर पर लड़के को पत्थर से बांध दिया और उसे कुएं में फेंक दिया.


यह भी पढ़ें:- Bahraich Violence: चाकू से गोदा, करंट लगाया, नाखून उखाड़े, शरीर में मिले 35 छर्रे...रामगोपाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट देख कांप जाएगी रूह