पटना : Aamrapali Dubey Instagram Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मल्टी टेलेंटेड अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शक दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. निरहुआ और आम्रपाली ने एक साथ भोजपुरी सिनेमा के प्रदे पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं. आपको बता दें आम्रपाली के अभिनय, अदा और डांस के जितने दीवाने हैं आम्रपाली की आवाज के दीवाने भी भोजपुरी में उतनी ही संख्या में लोग हैं. आम्रपाली का जलवा ऐसा कि भोजपुरी के दर्शक उनकी हर वीडियो के रिलीज का इंतजार बेसब्री से करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद की जाती हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स की संख्या 3 मिलियन के करीब है. आपको बता दें कि वह लगातार अपने इंस्टाग्रम पर फोटो और वीडियो अपलोड़ करती रहती हैं. ऐसे में इस बार आम्रपाली दुबे ने सावन के इस पावन महीने में मेगास्टार खेसारी लाल यादव के गाने पर एक रील बनाकर डाला है. खेसारी लाल के इस गाने पर आम्रपाली का मन डोल रहा है. वह देवघर जाने चाह रही हैं. वह इसके साथ ही इस बात की इच्छा भी जाहिर कर रही हैं कि वह बोलबम जाएंगी और वहां भोला के दर्शन करेंगी.



इसके साथ ही सोशल मीडिया पर आम्रपाली का एक और वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में आम्रापील लड़कों के द्वारा प्यार में धोखा दिए जाने की बात को लेकर सीरियस नजर आ रही हैं. वीडियो में आम्रपाली बोलीं मैं मुंह नहीं तोड़ दूंगी मेरा दिल तोड़ा तो लड़कों ने...इसके बाद उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए चेतावनी भरे लहजे में लिखा मेरी इस हंसी को मजाक में ना लें.



इसके साथ ही एक और वीडियो आम्रपाली दुबे ने शेयर किया है. जिसमें वह 'दुल्हा देहाती चाहीं' गाने पर एक्ट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो ने भी जमकर हंगामा मचाया हुआ है. इस वीडियो में भी आम्रपाली की अदा देख उनके चाहनेवाले दीवाने हुए जा रहे हैं.



आपको बता दें कि आम्रपाली के प्रशंसक उनके वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट करते रहते हैं. आम्रपाली का कोई भी वीडियो या तस्वीरें हों इसी वजह से रिलीज के साथ ही वायरल होने लगता है. आम्रपाली के प्रशंसक उनके लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.