Patna: MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु के दीवानों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. त्रिशाकर मधु का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाता है. वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू और मदमस्त आवाज की मल्लिका अनुपमा यादव के दीवानों की संख्या भी करोड़ों में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में त्रिशाकर मधु, अरविंद अकेला कल्लू और एक भोजपुरी गाना 'झिझिरिया' तेजी से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस भोजपुरी धमाकेदार गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. 



अरविंद अकेला कल्लू और अनुपमा यादव की आवाज में 'झिझिरिया' गाने का वीडियो देखकर आपका मिजाज भी रंगीन हो जाएगा. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ त्रिशाकर मधु नजर आ रही हैं. इस वीडियो में त्रिशाकर मधु और अरविंद अकेला कल्लू की केमिस्ट्री शानदार है. इस गाने के वीडियो का रोमांस अपको मस्त कर देगा. आप भी इस गाने के वीडियो को देखकर फैंस अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. 



अरविंद अकेला कल्लू और अनुपमा यादव की आवाज के साथ त्रिशाकर मधु की अदाओं से भरे इस भोजपुरी गाना 'झिझिरिया' के बोल आर आर पंकज ने लिखे हैं, इस गाने का संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के निर्देशक आर्यन देव हैं. वहीं इस गाने के वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी ने किया है. जबकि गाने के एडिटर प्रशांत सिंह हैं. 


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने खेसारी लाल पर ठोका दावा, कहा- 'गोली चली चाहे बम' तू ही बनवा हमर सजन'


अरविंद अकेला कल्लू और अनुपमा यादव की आवाज के साथ त्रिशाकर मधु की अदाओं से भरे इस भोजपुरी गाना 'झिझिरिया' गाने के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस भोजपुरी गाने ने माहौल रंगीन कर रखा है. इस वीडियो को यहां अभी तक 6,647,623  से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस वीडियो को 71k से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.