भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने खेसारी लाल पर ठोका दावा, कहा- 'गोली चली चाहे बम' तू ही बनवा हमर सजन'
Advertisement
trendingNow11105222

भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा ने खेसारी लाल पर ठोका दावा, कहा- 'गोली चली चाहे बम' तू ही बनवा हमर सजन'

गाने में एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा खेसारी लाल कह रही हैं कि 'गोली चली चाहे बम' तू ही बनवS हमरा सजन. इस गाने को 3 करोड़ 49 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. खेसारी लाल और स्मृति सिन्हा की भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा 2 का गाना है.

खेसारी लाल और स्मृति सिन्हा ने भोजपुरी गाना 'गोली चली चाहे बम' में मचाया गदर.

Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपनी गायकी और अदाकारी के दम पर सुपरस्टार बन चुके खेसारी लाल यादव को चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं. खेसारी के गानों का इंतजार फैंस को बड़ी बेसब्री से रहता है. ऐसे में खेसारी लाल यादव और हॉट एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा का एक पुराना भोजपुरी गाना 'गोली चली चाहे बम' तू ही बनवS हमरा सजन' तेजी से यूट्यूब पर सर्च किया और देखा जा रहा है. यह गाना यूट्यूब पर रिलीज के समय से हीं सर्चिंग में है. 

भोजपुरी सिनेमा के दबंग सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'गोली चली चाहे बम' सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस गाने का क्रेज इतना है कि इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब से इस गाने को यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, इसे दर्शकों ने रिकॉर्ड बार देखा है. गाने में एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा खेसारी लाल कह रही हैं कि 'गोली चली चाहे बम' तू ही बनवS हमरा सजन. इस गाने को 3 करोड़ 49 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

खेसारी लाल और स्मृति सिन्हा की भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा 2 का गाना है. इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस फिल्म में  खेसारी लाल यादव और स्मृति सिन्हा के अलावा पवन सिंह, अनिल सम्राट, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

इस गाने के वीडियो को वर्ल्ड वाईड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अभी तक 34,907,315 लोगों ने देखा है. वायरल हो रहे वीडियो को करीब 61 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक्स भी किया है, और ये आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का भोजपुरी रोमांटिक गाना 'डाल दे केवाड़ी में किल्ली' उड़ा रहा गरदा

भोजपुरी गाना 'गोली चली चाहे बम' को खेसारी लाल यादव और इंदू सोनाली ने गाया है. इस गाने के बोल विनय बिहारी ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत बी विनय बिहारी ने ही दिया है. इस फिल्म को सुशील कुमार उपाध्याय ने डायरेक्ट किया है.  इस गाने में स्मृति सिन्हा की अदाएं आपके पसीने छुड़ा देगी. इस वीडियो को एक बार फिर से जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है.  

Trending news