Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार राज रंजीत और एक्ट्रेस अंतरा बनर्जी का एक भोजुपरी गाना 'प्यार काहे बनाया राम ने' एक बार फिर यूट्यूब ट्रेंड कर रहा है. भोजपुरी फिल्म 'पहली नजर को सलाम' का यह गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने में राज रंजीत और एक्ट्रेस अंतरा बनर्जी हैं. दोनों के बीच शानदार कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है. वहीं अंतरा बनर्जी की बारिश के मौसम में कातिलाना अदा एक बार फिर इस गाने के वीडियो में फैंस को लुभा रही हैं.



भोजपुरी सिनेमा में एक से एक फिल्में लगातार रिलीज होती रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा का दायरा पिछले कुछ सालों में लगातार बढ़ा है. भोजपुरी के गानों में अपनी गायकी का जलवा विनोद राठौड़, उदित नारायण एवं अलका याग्निक सरीखे लोगों ने दिखाया तो वहीं अभिनय के जरिए भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अमिताभ बच्चन, रेखा ,जया प्रदा, नगमा सरीखे कलाकारों ने अपनी छाप छोड़ी है.  


ये भी पढ़ें- अरविंद अकेला के इस गाने पर भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता का डांस ने मचाया गदर


भोजपुरी फिल्म 'पहली नजर को सलाम' में इसी तरह का एक गाना है जिसमें अलका याग्निक ने अपनी आवाज दी है. इस भोजपुरी फिल्म के गाने 'प्यार काहे बनाया राम ने' यूं तो हिंदी फिल्म 'सू्र्या' के गाने से प्रेरित थी. लेकिन इस गाने को भी अलका याग्निक ने अपनी आवाज से सजाया था. उनकी आवाज का नशा भोजपुरी दर्शकों के सिर चढ़कर बोला था. इस गाने में अलका के साथ ओम झा की आवाज थी. इस गाने को सुनकर आपको हिंदी फिल्म के गाने की याद हो आएगी.