अरविंद अकेला के इस गाने पर भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता का डांस ने मचाया गदर
Advertisement
trendingNow11104574

अरविंद अकेला के इस गाने पर भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता का डांस ने मचाया गदर

भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनकी फैन फोलोइंग लाखों में है. वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रही है. अभी हाल ही में वो समंदर किनारे बिकिनी में बोल्ड लुक में नजर आई थीं.

भोजपुरी गाना 'नाच रे पतरकी' पर भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने मचाया तहलका.

Patna:भोजपुरी सिनेमा की युवा सिंगर शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना 'नाच रे पतरकी' सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 'नाच रे पतरकी' गाने पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रील बना रहे हैं. अरविंद अकेला के इस गाने पर भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता का डांस का वीडियो धमाल मचा रहा है. गाने में रक्षा गुप्ता कहर बरपा रही है.

बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनकी फैन फोलोइंग लाखों में है. वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रही है. अभी हाल ही में वो समंदर किनारे बिकिनी में बोल्ड लुक में नजर आई थीं. भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता रियल लाइफ में भी किसी बॉलीवुड की हीरोइन से कम नहीं है. अगर उनकी इंस्टाग्राम फोटोज पर नजर डाले तो वहां पर उनकी एक से एक ग्लैमरस फोटोज देख फैंस उन पर मर मिटने को तैयार रहते है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता अपनी अदाएं और बोल्ड लिक के लिए जानी जाती हैं. रक्षा गुप्ता कम उम्र में ही उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई थीं. उनके हर गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raksha Gupta (@rakshaguptaofficial)

रक्षा गुप्ता बिहार के पूर्वी चंपारण से ताल्लुक रखती हैं और उन्होंने दिल्ली से अपनी पढ़ाई लिखाई पूरी की है. उनका परिवार दिल्ली और लखनऊ में ही रहता है. उन्हें बचपन से ही डांसिंग का शौक है. रक्षा गुप्ता टीवी रियलिटी शो 'नच बलिए' में भी हिस्सा ले चुकी हैं और वो यहां पर सेकेंड रनरअप रही थीं. उन्होंने मुंबई से लौटकर दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन की थी. इसके बाद ही उनका एक्टिंग में मन लगा था.

रक्षा गुप्ता ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए बताया था कि उन्होंने दिल्ली में श्रीराम सेंटर स्थित यथार्थ आर्ट ऐंड कल्चर ग्रुप को ज्वाइन किया और बहुत सारे थिएटर भी किए. इसके बाद वो 2018 में मुंबई पहुंची.

Trending news