नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. टीवी शो में डायन के रोल में नजर आ रहीं मोनालिसा को सीरियल में कई स्टंट करने पड़ते हैं. शो के बिहाइंड द सीन्स मोना अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वो बस के ऊपर स्टंट कर रही हैं और इतना ही नहीं वो बस चलाकर सेट पर भी पहुंचती दिख रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा के ये वीडियो देखकर फैंस उन्हें रॉकस्टार बुला रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों मोनलिसा के इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 2 मिलियन के पार पहुंच गई है. एक्ट्रेस ने इसका सेलिब्रेशन अपने अंदाज में मनाया और फैंस को उनके प्यार के लिए शुक्रिया भी अदा किया.


Video : कैटरीना के गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ पिंक साड़ी लुक



बता दें कि सलमान खान की फैंस मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो में उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी. मोनालिसा जितनी अच्छी एक्टर हैं, उससे भी कहीं बेहतरीन वो डांस करती हैं. मोनलिसा अक्सर अपने को-एक्टर्स के साथ डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों मोनालिसा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' के डांस नंबर 'ऐथै आ' में ठुमके लगाए थे. मोनालिसा के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना कैटरीना कैफ से कर रहे थे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें