Video : कैटरीना के गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ पिंक साड़ी लुक
Advertisement

Video : कैटरीना के गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ पिंक साड़ी लुक

मोनालिसा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'भारत' के डांस नंबर 'ऐथै आ' में ठुमके लगाए हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना कैटरीना कैफ से कर रहे हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्मों से नाम कमाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. टीवी पर बिग बॉस से एंट्री करने वाली मोना इन दिनों अपने शो नजर की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. मोनालिसा शो में तो डायन के नेगेटिव रोल में दिख रही हैं लेकिन सेट के पीछे वो अपने को-स्टार के साथ खूब मस्ती करती दिखाई देती हैं. मोनालिसा जितनी अच्छी एक्टर हैं, उससे भी कहीं बेहतरीन वो डांस करती हैं. मोनलिसा का उनकी को-एक्टर के साथ एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हुआ है. 

मोनालिसा ने सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'भारत' के डांस नंबर 'ऐथै आ' में ठुमके लगाए हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना कैटरीना कैफ से कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म का गाना शादी के माहौल में फिल्माया गया है. मोनालिसा के इस डांस वीडियो को अबतक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

Video : सलमान के रोमांटिक सॉन्ग 'चाशनी' पर झूमकर नाचीं मोनालिसा, फैंस बोले- 'कैटरीना भी फेल...' 

बता दें कि सलमान खान की फैंस मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो में उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी. मोनालिसा फिलहाल अपने नए रोल और उसके लुक दोनों की वजह से ही खबरों में बनी हुई हैं. मोनालीसा इन दिनों सीरियल में डायन के रोल में नजर आ रही हैं जिसमें उनकी लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news