नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के मशहूर सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा ने सोशल मीडिया के विभिन प्लेटफॉर्म पर अपना डंका बजा रखा है. नए साल पर राकेश के एक म्यूजिक एल्बम 'जियान कर दिया जवानी पिया' ने इंटरनेट पर बहुत मचा रखा है. इस गाने को सुनने वाले श्रोताओं की संख्या यूट्यूब पर दस लाख का आंकड़ा पर कर चुकी है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म उद्योग में इनकी तारीफ जमकर हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


राकेश भोजीबुड के अकेले ऐसे नायक हैं जिनकी स्टारडम अलग है. गूगल रेटिंग में राकेश को नंबर पांच स्टार मिला है. नंबर पांच स्टार उनको को इस साल के शुरुआत में यूट्यूब पर सबसे पहला और सबसे ज्यादा व्यूज पार करने के लिए मिला है. इसे पा कर राकेश बेहद खुश हैं और वह कहते हैं कि यह सब दर्शक और श्रोताओं का प्यार है. हालांकि उनकी कई फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं, जिसमें 'राम कृष्ण बजरंगी', 'गिरफ्तार' और 'स्पेशल इनकाउंटर' मुख्य रूप से शामिल हैं. 



बता दें, राकेश इन दिनों काफी व्यस्त चल रहे हैं. हाल में ही उन्होंने एसआरके म्यूजिक के लिए विशेष गाने की शूटिंग पूरी की है. 20 जनवरी से वह अपनी नई फिल्म 'प्यार काहे बनाया राम ने' की शूटिंग बिहार के गया शहर में शुरू करेंगे. इस फिल्म में वह पहली बार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे. अभिनेत्री अंजना सिंह उनके अपोजिट होंगी. 


भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें