नई दिल्ली : टीवी शो बिग बॉस से पूरे देश में पहचान  बनाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं. डायन के नेगेटिव रोल निभाने के बाद भी मोना अपने फैंस की पसंदीदा बनी हुई हैं. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने को-एक्टर्स के साथ कैटरीना कैफ के हिट नंबर पर डांस करती दिख रही हैं. मोनालिसा के इस डांस को देखकर उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा ने अपने शो में चल रहे हैं एक डांस सीन को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में वो काला चश्मा सॉन्ग पर मस्त डांस करती दिख रही हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को अबतक 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 


PHOTOS : सोशल मीडिया पर चला 'डायन' का जादू, Black ब्यूटी बनकर छाईं मोनालिसा



इतना ही नहीं एक्ट्रेस के फैंस ने इस डांस नबर को मोनालिसा का सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस बताया है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि मैम आपके डांस मूव्स खतरनाक हैं. 



बता दें कि मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो में उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी. मोनालिसा फिलहाल अपने नए रोल और उसके लुक दोनों की वजह से ही खबरों में बनी हुई हैं. मोनालीसा इन दिनों सीरियल में डायन के रोल में नजर आ रही हैं जिसमें उनकी लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें