Zee Rozgar Samachar

मोनालिसा ने को-एक्टर के साथ बनाया ऐसा Video, लोगों का हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर को-एक्टर हर्ष राजपूत के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर मोनालिसा के फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

मोनालिसा ने को-एक्टर के साथ बनाया ऐसा Video, लोगों का हंस-हंस कर हुआ बुरा हाल
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बिग बॉस से अपने करियर की नई शुरुआत करने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों अपने टीवी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. इस शो में डायन का रोल प्ले कर मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर को-एक्टर हर्ष राजपूत के साथ एक फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर मोनालिसा के फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों मोनालिसा की पूल फोटोज खूब वायरल हुई थीं. 

मोनालिसा इस वीडियो में हर्ष के साथ मोहरा फिल्म का मशहूर सॉन्ग सुबह से लेकर शाम तक गाती नजर आ रही हैं. इस सॉन्ग में दोनों स को श और श को स से रिप्लेस करके गाने की बैंड बजाते दिख रहे हैं. मोनालिसा के इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि मैं हंस-हंस कर मर जाऊंगा. 

PHOTOS : सोशल मीडिया पर चला 'डायन' का जादू, Black ब्यूटी बनकर छाईं मोनालिसा

वहीं एक यूजर का कहना था कि मैं इस गाने को सुन रहा था लेकिन इसे सुनने के बाद अब ये गाना हमेशा के लिए चेंज हो चुका है. अब मैं जब भी इस गाने को सुनूंगा तो आप दोनों का चेहरा मेरे सामने आएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Summer Night Is Like A Perfection Of Thought... #waterbaby #poollove #summer

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

बता दें कि मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्मों से की थी. मोनालिसा की शादी रियलिटी शो में उनके को-स्टार रहे भोजपुरी एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से करवाई गई थी. मोनालिसा फिलहाल अपने नए रोल और उसके लुक दोनों की वजह से ही खबरों में बनी हुई हैं. मोनालीसा इन दिनों सीरियल में डायन के रोल में नजर आ रही हैं जिसमें उनकी लंबी चोटी से लेकर उनके मेकअप तक, उनका हर अंदाज फैंस खासा पसंद कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.